बिग बॉस के बाद सोमी खान के साथ इस जगह रोमांटिक पल बिताते नजर आएं दीपक ठाकुर, देखिए तस्वीरें

भले ही बिग बॉस 12 को खत्म हुए काफी टाइम हो गया है, लेकिन इस रियलिटी शो के कंटेस्टेंट अभी भी सुर्खियों में बने हुए हैं। उन्हीं में से एक हैं सोमी खान औऱ दीपक ठाकुर। इस वक्त दोनों गुजरात के भुज में एक दूसरे की कपंनी एंजॉय करते हुए नजर आ रहे हैं। इस बात का सबूत खुद दीपक ठाकुर द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर की गई तस्वीरें हैं। यहां तक की दीपक ठाकुर ने अपनी तस्वीर में पाकिस्तान का भी जिक्र किया है।

बिग बॉस 12 में नजर आने वाले दीपक ठाकुर और सोमी खान इस वक्त भुज में हैं। जहां वो एक एलबम की शूटिंग के लिए गए हुए हैं। इस एलबम में आवाज देने का काम भजन सम्राट अनूप जलोटा करेंगे।अपने इंस्टाग्राम पर भुज में चल रही शूटिंग के बारे में बताते हुए दीपक ठाकुर ने तस्वीरे शेयर की है। तस्वीर के साथ उन्होने कैप्शन में लिखा भगवान भी कितने सॉलिड कलाकार हैं मतलब बड़ी शिद्दत से इस जगह को बनाया है। इसके साथ ही दीपक ने आगे लिखते हुए कहा कि वैसे पाकिस्तान यहां से करीब है तो क्या बोलते है आपलोग। बाकी तस्वीरों में भी दीपक ठाकुर ने अपने इस अहम पल का जिक्र बखूबी किया है। इतना ही नहीं खुद सोमी खान ने भी इस शूट के दौरान हैप्पी मोमेंट्स के बारे में सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

वहीं, इससे पहले सोमी खान और श्रीसंत दीपक ठाकुर के शहर मुजफ्फरपुर में पहुंचे थे। इस दौरान तीनों ने मिलकर खूब हंगामा किया। दीपक ठाकुर के शहर में बिग बॉस के दोनों कंटेस्टेंट का जबरदस्त तरीके से स्वागत किया गया था। एक वीडियो में दीपक ठाकुर ने कहा था,’ मेरे बुलाने पर श्री भाई और सोमी अपने बिजी शेड्यूल से टाइम निकाल कर यहां आएं है।’ तभी श्रीसंत और सोमी खा ने कहा कि  भाई ने बुलाया तभी आएं है। सोमी खान के मुंह से खुद के  लिए भाई सुनते ही  दीपक ठाकुर बोलते-बोलते रुक जाते हैं।

गौरतलब है की दीपक के लोकप्रियता का अंदाजा इस तरह से लगाया जा सकता है कि देश के किसी भी हिस्से में जाते हैं उन्हें दीपक-दीपक की आवाज गूंजती हुई सुनाई देती है. फिलहाल दीपक ठाकुर को उनके गायिकी के लिए भी काफी पहचान बना चुकी हैं. बिग बॉस में एंट्री लेने से पहले दीपक ठाकुर ने ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर 2’  के लिए ‘मूरा’ सॉन्ग गया था. दीपक ठाकुर की गायिकी के बहुत सारे फैन्स हैं, इसलिए सभी उनकी आवाज सुनना चाहते हैं. दीपक ठाकुर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह ‘ठुकरा के मेरा प्यार…’ सॉन्ग गा रहे हैं|

दीपक ठाकुर जब बिग बॉस के घर में गए थे तो एक टास्ट के दौरान अपना सिर मुंडवा दिया था और फिर पूरे शो में कुछ ऐसे ही रहे. बाहर आने के बाद उनका लुक काफी बदला-बदला दिखाई दे रहा है. शेड्स, व्हाइट टीशर्ट और ब्राउन चेक शर्ट में बेहद अट्रैक्टिव दिखाई दे रहे हैं. दीपक ठाकुर का शार्प दिमाग और सादगी भरा अंदाज लोगों को खूब पसंद आया था. यही वजह है कि आज भी वही चीजों उनमें फैन्स ढूंढते हैं. फिलहाल इंस्टाग्राम पर दीपक ठाकुर के करीब 3 लाख फॉलोअर्स हैं और अक्सर कोई न कोई वीडियो पोस्ट करते रहते हैं.