बॉलीवुड के वो दमदार खलनायक जिनके सामने बड़े बड़े हीरो भी लगते हैं बच्चे

बॉलीवुड की फिल्में जितनी ही भूमिका एक नायक व नायिका की होती है। उतनी ही अहम भूमिका खलनायक की होती है। जी हां, यदि निगेटिव रोल कोई कलाकार बखूबी निभाता है और बेहतरीन अभिनय करता है तो वो फ़िल्म केवल उसी के वजह से लोगो के दिलो में बस जाती है। ऐसे में आज हम आपको बॉलीवुड के कुछ ऐसे दमदार विलेन के बारे में बताने जा रहे है, जो हीरो से ज्यादा उस फिल्म के विलेन पसन्द किये गए। इतना ही नही इन विलन को देखकर आपको भी यही लगेगा कि इनके सामने तो फिल्म के हीरो बच्चे नजर आते है। तो चलिए आपको बताते है बॉलीवुड फिल्मों की ऐसी जोड़ी जिस हीरो पर विलेन भारी पड़ते हुए दिखाई देते है।

ऋतिक रोशन और संजय दत्त

फ़िल्म अग्निपथ आपने कई बार देखी होगी, जो लोगो के दिलो को आज भी छू जाती है। इस फ़िल्म का गाना भी बहुत ही ज्यादा लोगो को पसन्द आई थी। इस फ़िल्म का गाना “मर जाऊ या जी लू जरा” सोनू निगम द्वारा गाया हुआ यह गाना आज भी लोगो के रोंगटे खड़े कर देता है। यह फ़िल्म गानों के साथ ही साथ संजय दत्त के अभिनय के कारण भी जाने जाते है। जिस फिल्म में इन्होंने निगेटिव रोल में कांचा चीना नाम के विलेन का किरदार निभाया है। इस फिल्म में वैसे तो ऋतिक रोशन हीरो थे लेकिन उनसे भी ज्यादा तारीफ संजय दत्त की की गई।

नाथन जोंस और टाइगर श्रॉफ

फ्लाइंग जट्ट फ़िल्म में ज्यादा कमाई की तो नही लेकिन यह फ़िल्म बच्चो का काफी पसंद आई। इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ जहां हीरो के रुप में दिखे तो वही नाथन जॉन्स निगेटिव किरदार में दिखाई दिए, जो आस्ट्रेलिया के जाने माने बॉडी बिल्डर है। इस फिल्म को 2016 में 25 अगस्त के दिन रिलीज किया गया था। इस फ़िल्म में टाइगर यानी हीरो पर नोथन जोन्स यानी विलेन भारी पड़ते हुए दिखाई दिए।

शाहरुख खान और निकेतन

इसके अलावा आपको बता दें की सुपर हिट फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस जो की शाहरुख खान की हिट फिल्मो में से एक है, इस फ़िल्म में शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण ने अपने अभिनय से सभी का दिल जीत लिया और इस फ़िल्म के गाने ने भी लोगो के दिलो में अपनी छाप छोड़ दी है, जो आज भी लोग गुंगनाते है। तो वहीं चेन्नई एक्सप्रेस में विलेन का रोल निभाते हुए निकेतन धीर दिखाई दिए। निकेतन धीर का नाम इस फिल्म में दंगाबली है, इस लुक में वह बेहद खतरनाक लगते है। इस फ़िल्म में भी निकेतन शाहरुख खान पर भारी पड़ते हुए दिखाई देते है। इस फ़िल्म के निर्देशक रोहित शेट्टी है।

यह भी पढ़ें :