पूरे 19 साल के बाद एक बार फिर से संजय लीला भंसाली और सलमान खान साथ साथ करेंगे काम

बॉलीवुड जगत में वही लोग सफल होते हैं जो जोड़ियों या टीम बनाकर काम करते हैं। चाहे वह जोड़ी डायरेक्टर एक्टर की हो , चाहे वह जोड़ी एक्टर एक्ट्रेस की हो, चाहे वह जोड़ी बेस्ट फ्रेंड्स की हो , चाहे वह जोड़ी किसी की भी प्रकार की हो जहां भी यह जोड़ी साथ दिखाई देती है। वहां आपको बेहद उम्दा काम दिखाई देगा। ऐसे में बॉलीवुड में जोड़ी बनकर किसी फ़िल्म में काम करने से वह दर्शको के यादगार बन जाती है। दर्शकों को कई जोड़ियां बहुत ही पसंद आती है और आपने भी कई एक्टर व एक्ट्रेस की जोड़ियो को देखा ही होगी लेकिन आज हम आपको जिस जोड़ी के बारे में बताने जा रहे हैं। वह निर्देशकों व एक्टर की जोड़ी है अगर यह दोनों जोड़ी मिल जाए तो इन दोनों के ताल मेल से कोई भी फ़िल्म बॉलीवुड में धमाल मचा डालती हैं। जिस के चलते फिल्म हिट की जगह सुपरहिट हो जाती है और लोगो के लिए यादगार बन जाती है।

एक्टर का अभिनय और निर्देशक की सोच दोनो मिलकर फिल्म को एक अलग ही लेवल पर लेकर चली जाती है। जो लोगों को पूरी तरह से उस फिल्म से जोड़ देती है और लोगों को प्रेरित करती है। ऐसे में अगर बात की जाए तो सभी को एक्टर सलमान खान जो कई लोगो के पसंदीदा एक्टर है, वह बॉलीवुड के अवल दर्जे के एक्टर है। देखा जाए तो सलमान खान की एक्टिंग और उनके लुक के सभी लोग दीवाने हैं। उनकी हर फिल्म सुपरहिट होती है, जो रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा डालती हैं।

आपने सलमान खान की मूवी “हम दिल दे चुके सनम” तो देखा ही होगा। जिसमें सलमान खान और ऐश्वर्या राय के बीच की कैमिस्ट्री सभी दर्शको को बेहद अच्छी थी। लोग आज भी उस जोड़ी को याद करते हैं। आपको बता दे कि इस फिल्म के निर्देशक संजय लीला भंसाली है। संजय लीला भंसाली ने सन् 1999 में इस फिल्म को बनाया और सलमान खान, अजय देवगन और ऐश्वर्या राय पर यह फिल्माया। यह एक लव स्टोरी है, जो लोगों को बेहद पसंद आई थी उस फिल्म को बने अब 19 साल हो चुके है।

ऐसे में हम आपको बता दें कि जल्दी ही आपको यह जोड़ी यानी संजय लीला भंसाली और सलमान खान एक बार फिर बड़े पर्दे पर साथ काम करते हुए दिखाई देने वाले है। जी हां, हम आपको बता दें पूरे 19 सालों के बाद अभिनेता सलमान खान और संजय लीला भंसाली एक साथ एक फिल्म में एक बार फिर काम करते हुए दिखेंगे। इस बात की पुष्टि भंसाली प्रोडक्शन कि सी.ई.ओ. प्रेरणा सिंह ने किया है, उन्होंने कहा कि सलमान खान और संजय लीला भंसाली 19 साल के बाद एक साथ में काम कर रहे हैं, जो एक लव स्टोरी होगी। आपको बता दे कि यह फ़िल्म 2020 में रिलीज की जा सकती है।

यह भी पढ़ें :