फिल्मी दुनिया के सबसे अमीर कहलाने वाले इस अभिनेता को आज तक नही मिल पाया पुलिस का किरदार

बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक कई ऐसे कलाकार है जिन्होंने अपने उम्दा अभिनय से सभी के दिलो को जीत लिया है। ऐसे में देखना जाए तो हमारी फिल्मी दुनिया के कई ऐसे अभिनेता हैं जो लोगों का दिल जीतने के लिए कई तरह के अलग अलग किरदार को निभाते हैं। इन्हीं किरदारों में से एक किरदार पुलिस का भी है, जो दर्शकों को खूब पसंद भी आता है। वैसे देखा जाए तो अभी तक जिस भी अभिनेता ने पुलिस का किरदार निभाया है दर्शको ने उन्हें बेहद सराहा और प्यार दिया है फिर चाहे वह सलमान खान हो या अजय देवगन हो चाहे रणवीर सिंह ही क्यों ना हो पुलिस का रोल निभाने वाले सभी के लिए गर्व का अनुभव होता है और निश्चित रूप से हर किसी पर यह किरदार जचता भी काफी है। मगर आज हम आपको बॉलीवुड के एक ऐसे बड़े सितारे के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने अपने दो दशक से भी ज्यादा के फिल्मी सफर में आज तक अपने लाइफ में पुलिस का रोल नहीं निभाया है, तो चलिए जानते हैं। उस अभिनेता के बारे में।

वैसे अगर देखा जाए तो बॉलीवुड के बहुत से ऐसे अभिनेता है, जिन्होंने बड़े पर्दे पर पुलिस का दमदार रोल कर सभी लोगो के दिलो को जीत लिया। इस किरदार में आपको सलमान, आमिर, अजय देवगन और अक्षय कुमार जैसे सभी बड़े व दिग्गज अभिनेता दिखाई देते है। जिन्होंने कई फिल्मों में पुलिस का दमदार रोल निभाया हुआ हैं। मगर बॉलीवुड का एक ऐसा अभिनेता भी है जिसने अपने 26 साल के कैरियर में आज तक पुलिस का किरदार नहीं निभाया है। जी हां, सबसे बड़े कलाकारों में से एक है, वो लेकिन पुलिस का किरदार कभी भी नही निभाया है।

बॉलीवुड के जाने माने कलाकार आज हम जिस अभिनेता की बात कर रहे हैं वह कोई और नही बल्कि बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान हैं। जी हां, हर लड़की के दिलो पर राज करने वाले और रोमांस के किंग कहे जाने वाले शाहरुख खान है, जिन्होंने अपने 26 साल के फिल्मी कैरियर में कभी फिल्मों में पुलिस का किरदार नहीं निभाया है। आपको बता दे कि इन्होंने सन् 1992 में फिल्म दीवाना से बॉलीवुड में कदम रखा था। इसके बाद इन्होंने बहुत से हीट फिल्मों में काम किया लेकिन किसी भी फ़िल्म में इज पुलिस के किरदार में नही दिखे।

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि शाहरुख खान कुल 6000 करोड़ के संपत्ति के मालिक है जिनकी गिनती बॉलीवुड के सबसे अमीर अभिनेताओं में होती हैं। देखा जाए तो इन्होने फिल्मी पर्दे पर लगभग कई प्रकार के रोल निभाये हैं लेकिन 1992 से लेकर आज तक उन्होंने ने किसी भी फिल्म में पुलिस का रोल नहीं निभाया है।

यह भी पढ़ें :