बार बार प्रयास करने के बाद भी नही मिल रही नौकरी तो कर लिए ये वास्तु उपाय, बहुत जल्द मिल जाएगी सफलता

यदि आप नौकरी की तलाश में है और आपको लाखों मेहनत करने के बावजूद भी नौकरी नहीं प्राप्त हो पा रही है। तो ऐसे में आज हम आपको वह उपाय बताने जा रहे हैं । जिससे आप अपने जीवन को बदल कर और अपने भाग्य को भी बदल सकते है। यदि आप इसके साथ ही साथ अपनी सच्ची निष्ठा व प्रतिष्ठा से इस उपाय को अपनाते है, तो इसे अपनाते ही आपको नौकरी प्राप्त हो जाएगी। जी हां, आज हम आपको कुछ ऐसे उपाय बताएं जिसे आज आप आप दंग हो जायेंगे क्योकि यह उपाय इतना सरल है कि कभी आप ने इसे सोच भी नहीं होगा।

इस उपाय को अपनाकर आप सफलता की ओर कदम बढ़ा लेंगे तो आप इस उपाय को अपना कर आप अपनी जिंदगी को बदल कर रख दीजिए। यदि आपको अपने कड़ी मेहनत के बावजूद भी आपको नौकरी नहीं मिल पा रही है आपके इच्छा स्वरूप तो आपको यह उपाय जरूर अपनाने की जरूरत है। इन उपायों के चलते आपको शीघ्र ही नौकरी की प्राप्ति होगी। तो चलिए आपको बताते हैं , इन उपायों के बारे में। तो चलिए आपको बताते है, यह कौन-कौन से उपाय हैं, जिनकी मदद से आप दिन दुगनी व रात चौगुनी काम कर पैसे कमा सकते हैं।

  • इसके कलावा आपको बता दे कि नौकरी पाने के लिए सबसे सरल उपाय वह है कि आपको रोजाना 7 प्रकार के अनाज पक्षियों को खिलाने है। इसके साथ ही आप कोई कुआँ में रोजाना थोड़ी मात्रा में कच्चा दूध डाल सकते है। ऐसा करने से आपको अपने जीवन मे सफलता प्राप्त होगा।
  • इसके अलावा आप गणेश चतुर्थी के विशेष दिन पर गणेश जी के मंदिर जाकर यदि वहां गणेश जी को लड्डुओं का भोग लगाते है, तो इससे आपको मेहनत अनुसार फल मिलना प्रारम्भ हो जाएगा और इसके साथ ही आपको शुभ फल भी प्राप्ति भी होगी।
  • आप इस उपाय को भी अपना सकते है , इस उपाय में आपको महीने के प्रथम सोमवार को सफेद कपड़े में काले चावल बांधकर काली मां के चरणों में चढ़ाना है। ऐसा करने से आपको नौकरी से सम्बंधित सारी परेशानियां खत्म हो जाएंगी।

  • इसके साथ ही यदि आप बजरंग बली की ऐसी मूर्ति लेकर आए जिसमें वह आशीर्वाद देते हुए नजर आ रहे हो तो आपको उस मूर्ति की अपने घर मे स्थापना कर हनुमान चालीसा का पाठ करें। ऐसा करने से आपकी सभी समस्याएं दूर होगी और आपकी सारी मनोकामनाएं भी पूरी होगी।
  • इन सब उपायों में सबसे अचूक उपाय यह है कि आप प्रतिदिन दो गरीब व्यक्तियों को भोजन अवश्य कराएं और इसके बाद उन्हें भेंट में कुछ सिक्के भी दें। ऐसा करने से आपकी सारी मनोकामनाएं पूरी होने और आपके किस्मत के दरवाजे भी खुल जाएंगे।

यह भी पढ़ें :