कपिल शर्मा के शो में धांसू जोक सुनाने वाले बच्चा सिंह यादव हैं इतने करोड़ की सम्पति के मालिक

कॉमेडी के किंग कपिल शर्मा का शो एक बार बंद होने के बाद दुबारा से जब शुरू हुआ तो इसने फिर से वही लोकप्रियता हासिल कर ली जो पहली थी और ये शो दुबारा से काफी हिट चल रहा है। अब जब शो हिट है तो जाहिर है कपिल उसकी कीमत भी अच्छी लेंगे। तो हम आपको बताते हैं लोगों के चेहरे पर मुस्कान बिखेरने वाले कपिल शर्मा अपने इस शो से कितनी कमाई करते हैं। आपको बता दें की कपिल शर्मा के इसी शो में आने वाले एक कामेडियन बच्चा सिंह यादव जो अचानक ही बीच मे आ जाते हैं और अपने ही अंदाज में दर्शकों के साथ साथ मेहमान को भी हंसा जाते हैं।

बताते चलें की अपने जोक का पिटारा लेकर कपिल के शो में कॉमेडी का तड़का लगाने वाले बच्चा सिंह कपिल शर्मा के शो से अच्छी ख़ासी कमाई कर लेते हैं और आपको यह जानकार काफी हैरानी होगी की केवल कुछ ही मिनिट के लिए शो में आ कर बच्चा सिंह ने इतने करोड़ की सम्पति बना ली है। जी हाँ आज कामेडियन बच्चा सिंह यादव कई करोड़ो के मालिक है। आपकी जानकारी के लिए बता दें की कपिल शर्मा के शो में नज़र आ रहे कीकू शारदा उर्फ बच्चा सिंह यादव अक्सर ही कपिल शर्मा के शो में आए मेहमानों से ऐसी ऐसी बाते करते हैं और अपनी जबर्दस्त कॉमेडी से वो सभी को पेट पकड़कर हंसने को मजबूर कर देते है।

बात करें अगर इनके जीवन के बारे में तो आपको बताते चलें की फिलहाल ये कई करोड़ो के मालिक है और इनका असली नाम राघवेंद्र है। ऐसा बताया जाता है की इन्होने अपने करियर की शुरुआत ‘मिटटी’ नाम की एक पंजाबी फिल्म से की थी हालांकि वहाँ से उन्हे कोई खास लोकप्रियता नही मिली मगर जब से इन्होने टीवी शो में आना शुरू किया उसके बाद से ये लागतार फेमस होते गए। फिलहाल जैसा की बताया जा रहा है इनकी कुल सम्पति में बात करे तो इनके पास करीब 35 करोड़ की सम्पति है। आपकी जानकारी के लिए ये भी बताते चलें की किकू शारदा अपने एक लाइव शो के लिए तकरीबन 7 से 8 लाख रुपये तक की फीस लेते है।

आपको यह भी बताते चलें की किकू शारदा टी वी पर आने वाले कार्यक्रम ‘नच बलिये’ में भी नज़र आ चुके है हालांकि जब से ये कपिल शर्मा के शो आए हैं उसके बाद से इन्होने अन्य किसी शो में काम नहीं किया और लगातार कपिल के साथ ही हैं। आपको इसकी भी जानकरी देते चलें की किकू कपिल के शो में एक एपिसोड के लिए तकरीबन 20 से 25 लाख रूपये तक की फीस लेते है और वैसे भी कपिल का शो भी इनकी कॉमेडी के बिना अधूरा है तो इतना तो बनता है।

यह भी पढ़ें :