खतरों के खिलाडी शो से निकाले गए बिग बॉस फेम विकास गुप्ता, नियम तोड़ कर दी ये शर्मनाक हरकत

खतरों के खिलाड़ी अपने पहले सीजन से ही टीआरपी रेटिंग में तो टॉप पर रहा ही है और दर्शकों भी इसे काफी एन्जॉय करते है। इन दिनों इस शो का सीजन 9 ऑन एयर है। शो में मशहूर सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट द्वारा किये जाने वाले खतरनाक स्टंट्स लोगों को काफी पसंद आते है। इस बार शो के सीजन में विकास गुप्ता, शमिता शेट्टी, भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बचिया, आदित्य नारायण, अविका गौर, संग श्रीसंथ जैसे नामी सेलिब्रिटीज बतौर प्रतिभागी शामिल हुए थे और शो को होस्ट कर रहे है मशहूर फिल्म निर्देशक रोहित शेट्टी।

इसी बीच विकास गुप्ता के फैंस के लिए बुरी खबर इस शो से आ रही और आपको बता दें विकास गुप्ता को इस शो से एलिमिनेट कर दिया गया है। विकास गुप्ता के शो से बाहर होने में उनकी ही गलती है जिसकी सजा में उन्हें शो से निकाल दिया गया है वही उनके शो से बाहर होने की वजह आपको हैरान कर देगी।खबरों की माने तो, विकास ने शो में ड्रग्स लिया था, जिसके चलते उन्हें शो से बाहर होना पड़ा और यह बात खुद विकास ने कंफर्म की है। आपको बता दें, बिग बॉस-11 में विकास काफी चर्चा में रहे थे। वहीं अब “खतरों के खिलाड़ी 9” में अपनी हरकतों की वजह से शो के होस्ट रोहित शेट्टी से कई बार डांट भी खा चुके हैं।

बताते चले 12 सक्सेसफुल एपिसोड में खतरों से लड़ने के बाद विकास को शो से बाहर जाना पड़ेगा। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, रोहित शेट्टी इस बारे में नहीं पता था कि वो गुपचुप शो के दौरान पेनकिलर्स ले रहे हैं। वहीं जब रोहित शेट्टी ने नियमों का उल्लंघन पाया तो काफी गुस्सा हुए। यही नहीं मेकर्स से ऐसी जानकारी छुपाने पर भी उन्होंने जमकर लताड़ लगाई।शो का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें रोहित शेट्टी विकास पर काफी गुस्सा करते नजर आ रहे है।

वहीं शो के डायरेक्टर ने कहा विकास से कहा- हमारी टीम को पता चला है कि आप एक खास किस्म का इंजेक्शन ले रहे हो, जो बाकी खिलाडियों के लिए गलत होगा। उन्होंने आगे कहा, इस तरह का इंजेक्शन लेने से हार्ट रेट बढ़ता है, अगर स्टंट के दौरान कुछ हो जाता तो।वहीं अपने बचाव में, विकास ने बातें की और कहा कि, “मैं 2 साल से ज्यादा वक्त से कंधे की चोट से जूझ रहा हूं. हेलीकॉप्टर जम्प स्टंट के दौरान, फिर से मेरे नर्व सिस्टम में दर्द बढ़ गया. मैं इस दर्द को कम करने के लिए एक पेन किलर दवा ले रहा था. हालांकि इस चोट के बारे में मैंने शो की टीम को सूचित नहीं किया था.”

आगे अपनी बात रखते हुए विकास गुप्ता ने कहा,’ पेन किलर भी आपकी दिल की रेट बढ़ सकता है, जो कि स्टंट करते वक्त और भी बढ़ जाती है और इससे हेल्थ रिस्क भी ज्यादा हो जाता है, जिसके बारे में मुझे भी नहीं पता  था। हां, मुझे शो से डिस्क्वालीफाई कर किया गया था और सही में यह चोट को छिपाने के लिए एक बेवकूफी भरा तरीका था।इस बात को लेकर मेरी मां भी मुझे काफी डांट लगा रही हैं.” फिलहाल शो से विकास गुप्ता को बेघर किया जा चुका है.