आलिया भट्ट ने शादी से पहले ही सोच लिया है अपनी बेटी का एक बहुत ही खास नाम ,आप भी जाने

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट ने जब से इंडस्ट्री में कदम रखा है, तब से ही हर तरफ उनकी बातें हो रही है। कभी उनकी फिल्मों को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म रहता है तो कभी उनके रिश्तों को लेकर खबरें बनती रहती हैं। हालांकि इस बार आलिया जिस वजह से खबरों में आई हैं, वो कुछ अलग है।दरअसल हाल ही में अपनी फिल्‍म गली बॉय के प्रमोशन के लिए आलिया अपने को-स्‍टार रणवीर सिंह के साथ रियालिटी शो सुपर डांसर के सेट पर पहुंची। यहां वह बच्‍चों के डांस को देख कर काफी प्रभावित हुईं। शो में एक बच्‍ची के डांस से प्रभावित हो कर आलिया ने उसका नाम पूछा। मगर, जब उस बच्‍ची ने आलिया को गलत नाम से बुलाया तो वह नाम उन्‍हें इतना पसंद आया कि उन्‍होंने यह नाम अपनी बेटी को देने का एलान कर दिया।

गौरतलब है कि आलिया और रणबीर कपूर का अफेयर चल रहा है। आलिया और रणबीर जिस ईवेंट में भी जाते हैं उनसे हमेशा शादी के बारे में बात की जाती है। अब दोनों ने अपने रिलेशशिप के बारे में खुल कर बात करना भी शुरू कर दिया है। आलिया तो अपने रणबीर के रिलेशनशिप को लेकर बेहद खुल कर बात करती हैं। वह रणबीर से शादी और अपने परिवार को आगे बढ़ाने के लिए खासा उत्‍साहित नजर आ रही हैं।

आलिया ने रियालिटी शो सुपर डांसर के सेट पर अपनी बेटी के नाम का एलान कर दिया। हुआ यूं कि  आलिया भट्ट हाल में एक डांस रिएलिटी शो पर गई थीं, जहां एक प्रतियोगी ने आलिया को अलमा के नाम से सम्बोधित कर दिया। आलिया भट्ट को यह नाम काफी पसंद आया और उन्होंने कहा कि, अलमा बहुत ही सुंदर नाम है, मैं अपनी बेटी का नाम अलमा रखूंगी।’

इसके अलावा कुछ दिनों पहले अपनी शादी के बारे में बात करते हुए आलिया ने बताया था कि, ‘मुझे ऐसा लगता है कि लोगों को शादियों से थोड़ा सा ब्रेक लेना चाहिए। हाल में ही दो खूबसूरत शादियां हुई हैं। मैं अभी अपने करियर पर ध्यान देना चाहती हूं, बाकी चीजों को बाद में देखूंगी।’अभी इससे बाहर निकलिए और मैं जब भी शादी करुंगी आप सभी को बता कर करुंगी।’

आलिया  के वर्क फ्रंट की अगर बात करें तो आलिया पहली बार रणबीर कपूर के साथ फिल्‍म ब्रह्मास्‍त्र में नजर आएंगी।   फिल्म ब्रह्मास्त्र के सेट पर ही दोनो एक दूसरे के करीब आए और वहीं से उनकी लव स्टोरी शुरू हुई। आलिया को जब रणबीर के साथ काम करने का मौका मिला तो ये उनके लिए सपने जैसा था। आलिया को हमेशा से ही रणबीर कपूर पर क्रश रहा है और ये बात उन्होंने खुद कबूल की थी।

इस फिल्‍म की शूटिंग बुलगारिया में हुई है। सोनम कपूर की शादी में आलिया और रणबीर ने एक साथ एंट्री ली और इसके बाद दोनों के रिलेशन को लेकर कयास तेज हो गए। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में रणबीर ने आलिया संग रिश्ते पर कहा, “हां, ये सबकुछ अभी नया है। अभी इस पर बात करना जल्दबाजी होगी। नया-नया प्यार आपके अंदर बहुत सारी उत्सुकता लेकर आता है। आपकी पुरानी ट्रिक्स अचानक नई हो जाती है। आज मैं पहले से ज्यादा बैलेंस हूं और मुझे रिश्तों की वैल्यू है।“  आलिया की गली बॉय 14 फरवरी को रिलीज होगी।