इनसे मिलिये ये हैं दक्षिण भारत की सबसे सुपरहिट जोड़ीयां, नंबर 3 हैं सभी की फेवरेट जोड़ी

बॉलीवुड में ऐसी कई जोड़ी है जो सभी लोगों को बहुत ज्यादा प्रिय है, यह जोड़ी लोगों को काफी पसंद आती है और यह जोड़ी जब भी किसी फिल्म में नजर आती है या एक साथ दोनो मिलकर जब अभिनय करते हैं, तो फिल्में हिट नहीं सुपरहिट बन जाती हैं। ऐसे में आज हम आपको बॉलीवुड की नहीं बल्कि साउथ फिल्मों के सुपरहिट जोड़ियां के बारे में बताने जा रहे हैं। जो बॉलवुड से किसी भी मामलों में कम नही है। यह जोड़ियां अक्सर जिन फिल्मों में दिखाई देती है वह फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हो ही जाती हैं, तो चलिए आपको बताते हैं, उन जोड़ीयो के बारे में।

1. जूनियर एनटीआर और काजल अग्रवाल

जूनियर एनटीआर और काजल अग्रवाल की जोड़ी अक्सर दर्शको को काफी पसंद आती है। यह फिल्मों में एक साथ काफी अच्छे लगते है, जिसके चलते ये जिन फिल्मो में होते है, वो फ़िल्म सुपरहिट साबित हो जाती हैं।

2. महेश बाबू और श्रुति हासन

महेश बाबू जो साउथ के एक्शन हीरो है तो वही दूसरी ओर साउथ की श्रुति हासन भी एक कमाल की अदाकारा है। इन्होंने बॉलीवुड में भी काम किया हुआ है। ये दोनों जब भी साथ मे आते है, तो फिल्म कोई भी हो ब्लॉकबस्टर हो जाती है। दर्शकों को विशेष रूप से इन दोनों की जोड़ी पसंद आती है। वैसे आपको ये भी बता दें की महेश बाबू पहले से ही शादी शुदा हैं।

3. अल्लू अर्जुन और रकुल प्रीत सिंह

आपने शायद फिल्म सराइनोडु देखा हो। यह फ़िल्म लोगो को काफी पसंद आई थी। इस फिल्म को तो यूट्यूब पर 120 मिलियन से ज्यादा लोगो ने कई बार देखा है। इस फिल्म में अल्लू अर्जुन और रकुल प्रीत सिंह दोनो साथ मे काफी अच्छे लग रहे थे। यह जोड़ी लोगो को इतनी अच्छी लगी की यह फ़िल्म सुपरहिट साबित हुई।

4. प्रभास और अनुष्का शेट्टी

बाहुबली फिल्म जो एक सुपरहिट फिल्म रही। इसके साथ ही यह भारतीय सिनेमा जगत की काफी महंगी फ़िल्म भी रही है। इस फ़िल्म को कई भाषाओं में डबड भी किया गया था। इस फ़िल्म के अभिनेता प्रभास और अनुष्का शेट्टी की जोड़ी भी लोगो को काफी पसंद आई थी। लोग तो इन्हें बाहुबली और देवसेना के नाम से ही जानने लगे। ऐसे में इन दोनों की जोड़ी को साउथ की सबसे सुपरहिट जोड़ी भी कही जा सकती है।

5. विजय और समांथा

विजय साउथ के कमाल के एक्टर है और समांथा भी अभिनय के मामले में किसी से भी कम नहीं। वैसे अगर देखा जाए तो उन्होंने एक साथ थेरी फिल्म में एक साथ काम किया है। यह सुपर हिट फ़िल्म साबित हुई है। इन दोनों ने एक साथ बहुत सी फिल्मों में काम किया है और वे सभी फिल्में हिट साबित हुई हैं।

यह भी पढ़ें :