जब सलमान खान ने भरी पब्लिक में रणबीर कपूर को इस वजह से जड़ा जोरदार थप्पड़, पिता ने मांगी थी माफ़ी

बॉलीवुड में आए दिन कुछ ना कुछ किस्सा होता ही रहता है। बॉलीवुड सितारें जितना अपने बेहतरीन अभिनय के लिए मशहूर होते हैं उससे कई ज्यादा वह अपने विवदित चर्चो की वजह से सुर्खियों में रहते हैं। वहीं उनके फैंस भी सितारों से जुड़ी हर छोटी से छोटी बात को जानने के लिए बेहद इच्छुक होते हैं। ऐसे में आज हम आपको ऐसी ही दिलचस्प बात बताने जा रहे हैं जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे। बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान का विवादों से गहरा नाता है इसके अलावा  सलमान खान अपने अलग मिजाज के लिए भी जाने जाते हैं। बॉलीवुड के इस ‘दबंग’ को कोई अच्छा लग जाए तो उसके लिए कुछ भी कर गुजरें और किसी पर गुस्सा आ जाए तो फिर खैर नहीं।

सलमान खान जितना अपनी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं, उससे ज्यादा अपने व्यहवार के लिए। सलमान पर कई केस दर्ज है। कई सितारों से वो भिड़ चुके हैं इनमें शाहरुख खान और विवेक ओबेरॉय का नाम शामिल है। कुछ दिन से इस बात की चर्चा है कि रणबीर और सलमान एक-दूसरे को देखते ही रास्ता बदल लेते हैं। सलमान खान और रणबीर कपूर की कोल्ड वॉर के बारे में शायद ही कोई हो जो बेखबर हो. दोनों स्टार्स लंबे अरसे से एक दूसरे को नजरअंदाज करते आए हैं। जिसकी वजह अभिनेत्री कैटरीना कैफ को माना जाता रहा है, क्‍योंकि कैट्रीना कैफ सलमान को छोड़कर रणबीर को डेट करने लगी थीं। ये अलग बात है की अब कैट्रीना और रणबीर का भी ब्रेकअप हो चुका है। लेकिन हम आपको बताने जा रहे है कि दोनों के बीच मनमुटाव दोनों की लाईफ में कैटरीना के आने से पहले का है।

पढ़ाई के वक्‍त हुई थी लड़ाई

सलमान और रणबीर तब भिड़ चुके हैं, जब सलमान आज की तरह बड़े स्टार नहीं थे और रणबीर पढ़ाई कर रहे थे। सलमान एक पब में पार्टी करने पहुंचे थे  इस दौरान एक्टर संजय दत्त भी इन दोनों के साथ मौजूद थे। सलमान मस्ती कर रहे थे कि रणबीर भी अपने दोस्तों के साथ पहुंच गए। सलमान और रणबीर में किसी बात को लेकर बहस हो गई। हालाँकि वहाँ मौजूद लोगों ने बीच बचाव करने की कोशिश भी की लेकिन नामचीन हस्तियों के बेटे होने की वजह से दोनों ने किसी की बात नहीं मानी और बातों-बातों में बात कुछ ज्यादा ही बढ़ गई और इसी दौरान  रणबीर की एक बात सलमान को ऐसी बुरी लगी कि उन्होंने जोरदार थप्पड़ उनके गाल पर रसीद कर दिया यह थप्पड़ इतना झन्नाटेदार था की रणबीर के आँखों से आंसू निकल आए  हालांकि इस बीच संजय दत्त ने दोनों के बीच की लड़ाई को वहीं पर खत्म करवाया।

पिता सलीम ने कहा माफी मांगों

सलमान की इस हरकत का जब उनके पापा सलीम खान को पता चला तो उनके इस बात से दुख हुआ कि सलमान ने ऋषि कपूर के बेटे को मारा। उन्होंने सलमान को डांटा और वो खुद सलमान को लेकर ऋषि कपूर के घर गए। सलीम खान ने सलमान से माफी मंगवा कर मामले को रफा-दफा कराया। इन सब बातों को हालांकि अब काफी टाइम हो चुका है लेकिन दोनों आज भी कहीं ना कहीं एक-दूसरे का आमना-सामना करने से बचते हैं।

छह साल तक चला रणबीर और कैटरीना का अफेयर

वक्त का फेर देखिए कि रणबीर और कैटरीना छह साल तक रिश्ते में रहे। इससे पहले कैटरीना सलमान की गर्लफ्रेंड रही हैं। रणबीर से रिश्ता खत्म होने के बाद वो एक बार फिर सलमान के नजदीक हैं। इस वजह से दोनों साथ में सहज नहीं महसूस करते हैं।