4 लाख की गाड़ी यहाँ पर आपको मिल जाएगी मात्र 1 लाख रुपये में वो भी पूरे एक साल की वारंटी के साथ

आज का समय इतना इतना ज्यादा बदल चुका है की आपकी जरूरत की लगभग तमाम चीज़ें बाजार में या दुकान के अलावा ऑनलाइन हो चुकी है, ऐसे में कारों की खरीद बेच भी ऑनलाइन हो रही है। अभी हाल ही में महिंद्रा फर्स्ट च्वाइस व्हील्स लिमिटेड, सेकंड हैंड कार खरीदने और बेचने का शोरूम बना हुआ है. जहां से आप केवल महिंद्रा ही नही बल्कि महिंद्रा के अलावा यहां पर आप मारुति, हुंडई, स्कोड, हौंडा, ऑडी और बीएमडब्ल्यू जैसी शानदार और बड़ी कंपनी की कारें भी बहुत ही आसानी से खरीदी और बेची जा सकती हैं। ऐसे में यदि आप अपनी कोई पुरानी कार बेचना चाहते हैं, तो यहां जाकर उस कर को सही कीमत पर सेल कर सकते हैं।

असल में आपको बताते चलें की यह कंपनी आपके कार की कीमत रनिंग किलोमीटर और वेरिएंट के आधार पर तय करेगी। जैसे की आप मान लीजिए यदि आपके पास कोई ऐसी कार हो, जिसकी कीमत 4 लाख रुपये के आस पास हो तो ऐसे में आप उसे यहां से 1 लाख रुपये की शुरुआती कीमत पर खरीद कर घर ले जा सकते हैं। इसके साथ ही आप महिंद्रा फर्स्ट च्वाइस व्हील्स की ऑफिशियल वेबसाइट पर विजिट कर के भी आप अपने पास वाले शोरूम में मौजूद कारों की कीमतो का पता लगा सकते हैं। लेकिन यहाँ पर ये बात ध्यान देने वाली है की यह भी हो सकता है कि आपके मन मुताबिक कार मॉडल आपको न मिल पाए। ऐसे में आप महिंद्रा फर्स्ट च्वाइस व्हील्स के शोरूम पर जा सकते है।

आपको बता दे कि कंपनी के अलग-अलग शोरूम पर आपको अलग-अलग मॉडल्स देखने को मिलते हैं। इसके साथ ही वेबसाइट पर विजिट कर आप कार के मॉडल की कीमत के साथ ही साथ फ्यूल वर्जन और किलोमीटर भी पता कर सकते है। यहां पर कंपनी कार की ऑरिजनल फोटो अपलोड करती है और कार को मासिक इ. एम.आई पर भी बेचती है। जैसे यदि आप मान लीजिए कि यहां से आप कोई कार 1.2 लाख रुपये की कीमत में खरीदते हैं, तो इसकी मासिक इ. एम.आई. 5 साल के लिए 2,335 रुपये होगी। जिस पर आपको करीब 16% इंटरेस्ट देना होगा।

इसके साथ ही आप कार को 30, 40 और 48 महीने की इ. एम.आई. पर 9%, 13%, 14%, 15% और 16% पर भी खरीद सकते हैं। इसके साथ ही जहां आप कोई भी कार खरीदने के लिए आपको डॉक्यूनेंटेशन के लिए कई चक्कर लगाने पड़ते है और काफी परेशान होते है, तो वहीं आपको यहां पर परेशान होने की जरूरत भी नही पड़ती है। कंपनी कार के ट्रांसफर पेपर, एन. ओ. सी. और दूसरे पेपर्स आपको एक ही जगह पर दे देगी। इसके साथ ही कंपनी आपको कार पर 1 साल तक 15 हजार किलोमीटर की वारंटी भी देती है।

यह भी पढ़ें :