प्यार की वजह से पाकिस्तान छोड़कर भारत आई ये पाकिस्तानी लड़की, कहा-स्वर्ग से कम नहीं है हिंदुस्तान

हममें से कई लोग ऐसे होते हैं जिन्हें कभी न कभी किसी न किसी से प्यार होता है वहीं ये भी बात सच है कि जिस समय ये फीलिंग हमारे मन में आती है हम ये भरोसा करने लग जाते हैं कि यही एक बात है जो सच है और बाकी सबकुछ झूठ और फरेब ही है। जी हां प्यार का अहसास आसान नहीं हेाता है औश्र अपने सपनों को किसी और की सोच के साथ साझा करने लगता है। और कुछ ही समय बाद लोग इसे सच्चा प्यार भी समझने लगते हैं। लोग कहते हैं कि प्यार के नाम पर लोग कहां से कहां पहुंच जाते हैं वहीं लोग सात समुंद्र तक पार कर जाते हैं लेकिन ये बात सच है कि प्यार के दरिया में लोग किसी भी मर्यादा और सरहद को भी पार करने से कोई रोक नहीं सकता है।

जी हां ये भी बता दें कि हाल ही में ऐसा ही हुआ कराची की लड़की के साथ। उसे मुंबई के लड़के से प्यार हुआ। सोशल मीडिया पर फातिमा हुसैन की खूबसूरत लव स्टोरी काफी वायरल हो रही है। प्यार, रोमांस और शादी के लिए आइडिया ने फेसबुक पर लोगों का दिल जीत लिया है। इतना ही नहीं इस पोस्ट में कहा गया है कि सराह ने बताया कि कैसे उनको अपने दोस्त मुस्तफा दाऊद से शादी की और मुंबई में आकर वो रहने लगीं। इसके अलावा आपको ये भी बता दें कि शादी के बाद साराह और मुस्तफा की जिंदगी काफी उतार-चढ़ाव भरी रही।

जी हां क्योंकि भारत आते ही उनकी घंटो तक कस्टम्स और सेक्यूरिटी चेक में चेकिंग की गई। इतना ही नहीं उनको ऐसा लगा कि जैसे शादी के बाद उनका हनीमून भी सरकारी दफतरों में ही काटने पड़े वहीं ये भी बताते चलें की शादी के 2 माह बाद ही अपने पति के साथ मुंबई शिफ्ट हो गईं और उनके पति की जॉब चली गई जिसके बाद किसी ने उनका साथ नहीं दिया। जी हां इस कठिन परिस्थिति में साराह और मुस्तफा की जिंदगी पूरी तरह से बदल चुकी थी। इतना ही नहीं ये दोनो काफी समय तक कोई छोटी नौकरी ढुंढ रहे थें जिसके बाद 3 माह तक साराह डिप्रेशन में रहीं। उन्होंने अपने घर में कुछ नहीं बताया। वो रात भर रोती थीं और पति मुस्तफा उस वक्त परेशान रहते थे।

उन्होंने बताया कि हमारे पास खाने तक के पैसे नहीं थें वहीं उस समय ये उन्होने ये भी सोच लिया कि अब जो है वो मुस्तफा ही हैं। हर मौकों पर मैं मुस्तफा का साथ दूंगी। जिसके बाद उनके पास आईडिया आया कि क्यों न पाकिस्तान में जो वो मेक-अप आर्टिस्ट का काम किया करती थीं क्यों न यहां शुरू किया जाए। इसके अलावा आपको बता दें कि मुस्तफा ने साराह का साथ दिया और मार्केटिंग करना शुरू किया। जिसके बाद उन्हें अच्छे खासे क्लाइंट्स मिलना शुरू हो गए और धीरे धीरे वो बेहद ही अच्छा बिजनेस शुरू चुकी है।

यह भी पढ़ें :

शादीशुदा होने के बाद भी अपने ही को-स्टार से प्यार कर बैठें ये टीवी स्टार, एक की तो हो गई थी शेट पर पिटाई