बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा का बड़ा खुलासा, आलिया भट्ट को छोड़कर रखना चाहते हैं इनके साथ रिश्ता

बॉलीवुड के हम सभी दीवाने हैं, ऐसे में बॉलीवुड जगत में जोड़ियां अक्सर बनती और बिगड़ती रहती हैं। इसके साथ ही बॉलीवुड जगत में अक्सर नए अभिनेता व नई अभिनेत्री अक्सर नई बॉलीवुड की फिल्मों से डेब्यू भी करते ही रहते हैं। इन्ही जोड़ियों में से जिस फिल्म के द्वारा बॉलीवुड को दो शानदार कालाकार मिले वो बॉलीवुड फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर है। इस फ़िल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले सिद्धार्थ मल्होत्रा और आलिया भट्ट है, जो बॉलीवुड के इन दिनों नामी कलाकारों में से एक है। इन्होंने अब तक बॉलीवुड को कई हिट फिल्में भी दे चुकी है। आपको बता दे कि वैसे तो इन को बॉलीवुड के सबसे क्यूट कपल्स में से एक माना जाता था। लेकिन इन दिनों ये दोनों लंबे समय से रिलेशनशिप में नही है। इनका किन्ही कारणों से ब्रेकअप हो चुका है। ऐसे में हाल ही में सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कॉफी विद करण 6 के सेट पर पहुंचकर बताया कि आलिया से उनका क्यो ब्रेकअप हुआ और अब वह किस दूसरी एक्ट्रेसेस के साथ ज्यादातर रहना पसंद करते है।

इससे पहले हम आपको यह बता दे कि सिद्धार्थ और आलिया दोनो एक दूसरे के करीब फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर की शूटिंग के दौरान आ गए थे। इन दोनों को कई मौकों पर एक साथ देखा गया लेकिन दोनों में से किसी ने भी कभी भी मीडिया के सामने अपने रिलेशनशिप का जिक्र नही किया। यहां तक कि जब ब्रेकअप की खबरें सामने आई तो यह भी दोनो में से किसी ने भी कभी इस पर कोई भी सफाई नहीं दी। अब वहीं आलिया भट्ट रणबीर कपूर के साथ रिलेशनशिप में हैं और दोनों ही एक-दूसरे के परिवारों के साथ काफी घुल-मिल रहे है, जिनकी तस्वीरे अक्सर ही साथ मे नजर आ ही जा रही है, सोशल मीडिया पर। तो वहीं इतने समय बाद कॉफी विद करण 6 के सेट पर करण जौहर से बातचीत करने के दौरान सिद्धार्थ ने आलिया भट्ट और अपने रिलेशनशिप से जुड़ी काफी कुछ बताया। चलिए आपको बताते है।

सिद्धार्थ ने बताया कि वे आलिया भट्ट के साथ रिलेशनशिप में होने से पहले ही उन्हें वे काफी अच्छे से जानते थे और ब्रेकअप होने के बाद वे और आलिया कभी एक दूसरे से नहीं मिले। सिद्धार्थ की मानें तो उन दोनों का रिश्ता काफी सोशल था। इसके साथ ही सिद्धार्थ का यह भी कहना है कि उस समय दोनों की ज़िंदगी में काफी उतार- चढ़ाव थे। ऐसे में जब दो लोग एक- दूसरे से अलग होने का फैसला करते हैं तो उसके पीछे कई कारण होते हैं। रिश्ता टूटने के बाद अच्छी और खूबसूरत यादों को ही याद करना चाहिए। मैंने अपनी पहली फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर का पहला शॉट आलिया भट्ट के साथ ही किया था इसलिए हमारा रिश्ता ‘एक्स’ होने तक ही सीमित नहीं है।

आपको यह भी बता दे कि आलिया भट्ट से ब्रेकअप होने के बाद सिद्धार्थ का नाम बॉलीवुड की अन्य एक्ट्रेसेस के साथ जोड़ा जा रहा था। ऐसे में जैकलिन फर्नांडिस और कियारा आडवाणी के साथ उनके अफेयर के चर्चे काफी सुर्खियों में आये थे। ऐसे में जब करण जौहर ने उनसे इस टॉपिक पर सवाल उठाया तो सिद्धार्थ ने इन खबरों को झूठा ठहराते हुए कहा कि जैकलिन और मेरा रिश्ता काफी स्पेशल है मगर हमारी डेटिंग की खबरों में कोई सच्चाई नहीं है। तो वहीं कियारा आडवाणी का नाम आतें ही सिद्धार्थ ने कहा कि काश ये अफवाहें सच हो जाएं। इसके साथ ही उन्होंने कियारा की काफी तारीफ भी की।