कॉमेडी किंग कपिल शर्मा के तीसरे रिसेप्शन पार्टी की तस्वीरें देखकर आप भी नहीं हटा पाएंगे अपनी निगाहें

कॉमेडी किंग के नाम से जाने वाले कपिल शर्मा को तो आप सभी जानते है, जिन्होंने अपने कॉमेडी के अंदाज से छोटे पर्दे के जरिए सभी के दिलो को जीता है। वैसे तो कपिल छोटे पर्दे से गायब हो गए थे कुछ विवादों के चलते लेकिन उन्होंने एक बार फिर अपने शो के जरिए वापिस की है। आपको बता दे कि वापस करते ही शो में कपिल पहले की ही तरह एक बार फिर कोई न कोई नई खबर में सामने आ ही जाते हैं। ऐसे में हम आपको बता दे कि इन दिनों कपिल एक बार फिर चर्चा का विषय बनते हुए दिख रहे है। जी हां, आपको बता दें कि कपिल ने अभी हाल ही में 12 दिसंबर 2018 को अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ से शादी कर ली। जिसके बाद कपिल शादी लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं।

फिलहाल कपिल शर्मा अपनी जिंदगी के नए पहलू को खूब एंजॉय कर रहे हैं। आपको यह बता दें कि अभी हाल ही में कपिल शर्मा ने 2 फरवरी को अपनी शादी का तीसरा रिसेप्शन रखा था। जो बेहद खास था जहां उन्हें काफी लोग उन्हें विश करते हुए दिखाई दिए। ऐसे में कपिल के तीसरे रिसेप्शन की एक तस्वीर भी सामने आई है , जो लोगो को काफी पसंद आ रही है और सोशल साइट पर आते ही ये तस्वीर बड़ी तेजी से वायरल भी हो रही है। आपको बता दे कि यह जो तस्वीर है, उसमे कपिल और गिन्नी दोनो साथ मे दिखाई दे रहे है। इन दोनों की साथ में ये तस्वीर बेहद खूबसूरत नजर आ रहे हैं, जिसके चलते लोग इस तस्वीर को काफी लाइक भी कर रहे है।

इस तस्वीर में आप यह भी देख सकते हैं कि कपिल अपनी नई नवेली दुल्हन गिन्नी चतरथ के साथ पोज देते हुए दिखाई दे रहे हैं। जिसके चलते ये दोनों ही इस तस्वीर में बेहद खूबसूरत दिखाई दे रहे है। आपको यह जानकर थोड़ी सी हैरानी होगी कि जिस तस्वीर में कपिल और गिन्नी एक दूसरे के लिए परफेक्ट कपल दिखाई दे रहे है उसी तस्वीर को कपिल शर्मा ने खुद ट्विटर के जरिए लोगो को शेयर करते हुए और कैप्शन में यह लिखा है कि खुशियां लगातार मनाई जा रही हैं, आप सभी की शुभकामनाएं चाहिए। ऐसा माना जा रहा है की कपिल अपनी इस शादी से काफी ज्यादा उत्साहित हैं और लगातार खुद को और अपनी शादी का जश्न माना रहे हैं।

आपको जानकारी के लिए यह भी बता दें कि कपिल का ये तीसरा रिसेप्शन कपिल कुमारिया ने ऑर्गेनाइज करवाया था। आपको यह भी बता दे कि कपिल कुमारिया और कपिल शर्मा बहुत अच्छे दोस्त हैं। इसीलिए उनकी शादी पर कपिल के दोस्त ने उन्हें ये बेहद खास तौफा दिया था। जिसे देखकर लोग काफी हैरान भी थे और जिसमे ये दोनों काफी खूबसूरत भी लग रहे है।

यह भी पढ़ें :