शादी के डेढ़ महीने बाद कपिल ने दिया तीसरा रिसेप्शन, पीएम मोदी को भी किया था इनवाईट, लेकिन..

दोस्तों जैसा कि आप सभी जानते हैं पिछले साल यानी कि 2018 में कई बड़ी बड़ी सेलिब्रिटीज शादी के बंधन में बंधे थे. इनमे मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा भी शामिल थे. कपिल शर्मा ने अपनी बचपन की दोस्त और गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ के साथ 12 दिसंबर 2018 को शादी रचाई थी. उनकी ये शादी पंजाब में गिन्नी के होमटाउन में हुई थी. इस शादी के बाद कपिल ने दो रिसेप्शन भी दिए थे. जिसमे से मुंबई वाले रिस्पेशन में बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियाँ शामिल हुई थी. ऐसे में कपिल ने कल यानी 2 फ़रवरी 2019 को अपनी शादी का तीसरा रिसेशन दिल्ली में रखा था. इस रिसेप्शन में कपिल के करीबी दोस्त और रिश्तेदार शामिल हुए थे.

इस रिसेप्शन के दौरान कपिल और गिन्नी की जोड़ी काफी शानदार लग रही थी. इस ख़ास मौके पर कपिल और उनकी बीवी गिन्नी नीले रंग की थीम वाले कपड़े पहने नज़र आए. कपिल रॉयल ब्लू रंग की शेरवानी पहने थे और साथ में उन्होंने सफ़ेद रंग का पजामा पहना था. अपने इस लुक को कम्लित करने के लिए कपिल ने नीले रंग की साल भी डाल रखी थी.

वहीँ कपिल की वाइफ गिन्नी की बात करे तो वे रॉयल ब्लू और गोल्डन कलर के कॉम्बिनेशन वाली अनारकली स्टाइल ड्रेस में नज़र आई. इसके साथ गिन्नी ने कुछ ज्वेलरी और मंगलसूत्र भी पहन रखा था.

कपिल ने अपने रिसेप्शन की इस फोटो को खुद सोशल मीडिया पर शेयर किया हैं. इस फोटो के साथ कपिल ने कैप्शन दिया ‘सेलिब्रेशन नहीं थमेगा, बस आपकी दुआएं चाहिए.’ कपिल के फोटो शेयर करने के कुछ ही देर में ये तेज़ी से वायरल हो गई. लोगो ने एक बार फिर इस मेरिड कपल को ढेर सारी बधाईयाँ दी. लोगो को कपिल और गिन्नी का ये लुक खूब पसंद आया.

मोदी को किया था इनवाईट

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि कपिल में दिल्ली में हुए अपनी सि शादी के रिसेप्शन के लिए पीएम नरेंद्र मोदी को भी ख़ास इनवाईट किया था. उन्होंने पीएम के पास अपना वेडिंग कार्ड भी भिजवाया था. कपिल सहित कई लोगो को उम्मीद थी कि पीएम कपिल की शादी के इस रिसेप्शन में जरूर आएँगे. लेकिन ऐसा नहीं हो सका. मोदी कपिल के शादी के रिसेप्शन में नहीं आए. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इसके पहले प्रियंका चोपड़ा भी ख़ास पीएम मोदी के लिए दिल्ली में शादी का रिसेप्शन रख चुकी हैं. ऐसे में शायद कपिल ने भी इसी वजह से दिल्ली में रिसेप्शन रखा था लेकिन अफ़सोस की पीएम मोदी नहीं आ पाए.

कपिल कुछ दिनों पहले ही नेशनल म्यूजियम ऑफ इंडियन सिनेमा के ओपनिंग इवेंट के दौरान मुंबई में पीएम मोदी से मिले थे. तब उन्होंने मोदी के साथ अपनी एक फोटो भी लोगो के साथ साझा की थी जो इंटरनेट पर वायरल हुई थी. इतना ही नहीं कपिल अपने शो में नरेंद्र मोदी से माफ़ी भी मांग चुके हैं. हुआ ये कि उनेक शो पर राजकुमार राव आए थे जो कुछ दिनों पहले मोदी से मिले थे. ऐसे में कपिल ने राजकुमार से पूछा कि वहां मेरे बारे में कुछ बाते हुई क्या तो राजकुमार ने कहा कि वो आके 2016 में की गई एक ट्वीट से नाराज़ थे. तब कपिल ने पीएम मोदी से माफ़ी मांगते हुए कहा कि वो तो बहुत पुरानी बात हो गई हैं.