सानिया मिर्ज़ा का मजाक उड़ा रहे थे कपिल, मिला ऐसा जावाब की हो गई बोलती बंद

इस बात में कोई शक नहीं कि कपिल शर्मा वर्तमान में टीवी के नंबर 1 कॉमेडियन हैं. उनको टक्कर देने के लिए टीवी पर और भी कई सारे कॉमेडी शो आए और चले गए लेकिन कपिल हमेशा इन सब से आगे रहे. इसकी एक वजह ये हैं कि कपिल ऑन द स्पॉट बहुत अच्छी कॉमेडी कर लेते हैं. उनका सेन्स ऑफ़ ह्यूमर भी कमाल का हैं. कपिल अक्सर अपने शो में आने वाले लोगो की टांग खिचाई करते रहते हैं. उनका कॉमेडी करने का यही स्टाइल हैं. वे दूसरों का मजाक उड़ाते हुए अक्सर कॉमेडी करते नज़र आते हैं. लेकिन इस बार कपिल को ऐसा करना भारी पड़ गया. अब पासा पलट गया और उन्हें खुद इस टांग खिचाई का शिकार बनना पड़ा.

हुआ ये कि हाल ही में ‘द कपिल शर्मा शो’ पर टेनिस की दुनियां की मशहूर खिलाड़ी सानिया मिर्जा आई हुई थी. ऐसे में कपिल हमेशा की तरह अपने शो में आने वाले गेस्ट के मजे ले रहे थे. लेकिन इस बार जब कपिल ने सानिया मिर्जा का मजाक उड़ना चाह तो बदले में उन्हें ऐसा जवाब मिला कि उनकी बोलती बन हो गई और उनका खुद का ही मजाक उड़ गया. इस पुरे शो में सानिया कपिल के ऊपर भारी नज़र आई. एक समय तो ऐसा भी आ गया जब कपिल ने बोला कि ‘आज का मेरा दिन ही खराब हैं.’

गौरतलब हैं कि सानिया मिर्जा कुछ महीनो पहले ही माँ बनी हैं. उनके घर एक बेबी बॉय का जन्म हुआ था. ऐसे में कपिल सानिया के माँ बनने पर उनकी टांग खिचाई करने लगे. लेकिन सानिया ने पलट वार करते हुए कपिल से पूछा कि ‘तुम कब खुशखबरी सूना रहे हो?’ सानिया के इस सवाल पर कपिल शर्मा जाते हैं और कुछ भी बोल नहीं पाते हैं. फिर सानिया कहती हैं कि पहली बार शो पर खुद कपिल शर्मा, शरमा गया. इसके बाद सानिया ने कपिल के खूब मजे लिए और शो में मौजूद सभी लोग जोर जरो से हंसने लगे.

हालाँकि इसके बाद भी सानिया ने कपिल के मजे लेना बंद नहीं किया. जैसा कि आप सभी जानते हैं कि कपिल की अंग्रेजी इतनी ख़ास नहीं हैं. इस बात को लेकर भी सानिया ने कपिल के मजे ले लिए. हुआ ये कि कपिल ने सानिया से कहा कि ‘मैं अंग्रेजी को बिलकुल पसंद नहीं करता हूँ.’ तो इस पर सानिया ने पलट वार करते हुए कहा कि ‘गलत! अंग्रेजी आपको बिलकुल भी पसंद नहीं करती हैं.’ इस बात पर कपिल अपना मुंह छिपाते नज़र आए. सानिया वाले इस एपिसोड में खूब धमाल मस्ती हुआ हैं. शो में सभी ने जमकर एन्जॉय किया. उधर कपिल और सानिया के बीच की ये नोकझोक और टांग खिचाई भी इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं. लोगो को भी मजा आ रहा हैं कि हमेशा दूसरों की टांग खिचाई करने वाले कपिल की आज खुद पोपट हो गई.

बताते चले कि कपिल का ये शो इन दिनों काफी टीआरपी बटोर रहा हैं. पिछले कुछ साल्कपिल के लिए अच्छे नहीं थे लेकिन इस बार वो पूरी तैयारी के साथ आए हैं और उन्होंने लोगो को बता दिया कि आज भी वो कॉमेडी की दुनियां में नंबर 1 ही हैं.