अपने बॉयफ्रेंड को लेकर सारा अली खान का बड़ा खुलासा, टूटे करोड़ो दिल

इस बात में कोई दो राय नहीं कि इन दिनों सभी स्टार किड्स में सारा का नाम नंबर 1 पर हैं. सारा इन दिनों एक इंटरनेट सेंसेशन बन चुकी हैं. जहाँ देखो वहां सारा के ही चर्चे होते रहते हैं. सारा के बारे में एक दिलचस्प बात ये हैं कि उन्होंने बहुत ही कम उम्र में ही काफी ज्यादा लोकप्रियता हासिल कर ली हैं. गौरतलब हैं कि ‘केदारनाथ’ फिल्म से सारा ने बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था. इस फिल्म में उन्हें काफी तारीफें मिली थी. फिर दूसरी फिल्म उन्होंने रोहित शेट्टी की ‘सिंबा’ करी जिसमे उनके अपोजिट रणवीर सिंह थे. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाया और 200 करोड़ से ऊपर की कमाई कर डाली. इस तरह सारा का नाम अब बॉलीवुड की ए लिस्ट की अभिनेत्रियों में आने लगा.

सारा दिखने में भी बला की खुबसुरत हैं. उन्हें जो कोई भी देखता हैं अपनी नजरें नहीं हटा पाता हैं. सिर्फ खूबसूरती ही नहीं दिमाग और सोच से भी सारा काफी समझदार हैं. उनके अंदर जरा भी घमंड नहीं हैं. वे एक जमीन से जुड़ी लड़की हैं. उनके सोच और विचार लोगो को बहुत पसंद आते हैं. यही वजह हैं कि सारा इन दिनों नेशनल क्रश बनी हुई हैं. देश का हर लड़का सारा को प्यार करता हैं और उन्हें डेट करने के सपने देखता हैं. लेकिन आज हम आपको एक ऐसी राज की बात बताने जा रहे हैं जिसे सुन कई लड़को का दिल टूट सकता हैं.

बॉयफ्रेंड को लेकर सारा ने किया ये खुलासा

दरअसल हाल ही में सारा अली खान ने एक इंटरव्यू दिया था जिसके अंदर उन्होंने अपने एक बॉयफ्रेंड के बारे में बताया हैं. दरअसल ये शख्स सारा का एक्स बॉयफ्रेंड हैं जिसे वो पहले करीब एक साल तक डेट कर चुकी हैं. इंटरव्यू में जब सारा के रिलेशनशिप स्टेटस के बारे में पूछा गया तो सारा ने बताया कि उनकी लाइफ में अभी तक सिर्फ एक ही बॉयफ्रेंड रहा हैं. इसके अलावा उन्होंने किसी को भी डेट नहीं किया हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सारा का ये एक्स बॉयफ्रेंड और कोई नहीं बल्कि पूर्व केन्द्रीय गृह मंत्री और पॉपुलर राजनेता सुशील कुमार शिंदे का पोता वीर पहाडिया हैं.

सारा ने इंटरव्यू में बताया कि वे और वीर करीब एक साल तक रिलेशन में रहे हैं. इस दौरान वीर ने कभी उनका दिल नहीं तोड़ा हैं. बाद में इन दोनों ने आपसी सहमती से ब्रेकअप कर लिया था. सारा की इस रिलेशनशिप के बारे में किसी को कानो कान खबर नहीं हुई थी. बस सारा के पिता सैफ अली खान इस बारे में जानते थे. लेकिन सैफ एक खुले विचारों वाले व्यक्ति हैं इसलिए उन्हें इससे कोई प्रॉब्लम नहीं हुई.

सारा ने इंटरव्यू में ये भी बताया कि वर्तमान में वे सिंगल हैं. ऐसे में सारा के फेंस के लिए अच्छी और बुरी दोनों ही खबरे हैं. अच्छी खबर ये हैं कि आपकी प्यारी सारा फिलहाल सिंगल हैं. लेकिन बुरी खबर ये हैं कि वे इसके पहले एक काफी बड़े घराने के लड़के को डेट कर चुकी हैं. ऐसे में उसके आगे हम जैसे आम लोग शायद ही टिक पाएंगे.

खैर आने वाले समय में सारा किसे अपना बॉयफ्रेंड बनाती हैं ये तो वक़्त ही बताएगा. लेकिन सारा ने ये भी क्लियर कर दिया हैं कि इन दिनों वे अपने काम और करियर पर ज्यादा फोकस करती हैं.