विदेश में फंसे इस टीवी स्टार की मदद के लिए आगे आईं सुषमा स्वराज,कुछ ऐसे किया शुक्रिया अदा

बिग बॉस 12 के कंटेस्टेंट और टीवी एक्टर करणवीर बोहरा ने टीवी की दुनिया के साथ ही सुपरस्टार सलमान खान के घर बिग बॉस में भी अच्छी पहचान बनाई थी।खबरों के अनुसार करनवीर बोहरा ने ट्विटर पर जानकारी दी कि उनके पासपोर्ट में कुछ कमी के चलते उन्‍हें मास्‍को एयरपोर्ट पर हिरासत में ले लिया गया था , वहीं आगे उन्‍होंने बताया कि यदि इस बारे में मुझे भारतीय दूतावास की ओर से बता दिया जाता, तो मुझे इस परेशानी का सामना नहीं करना पड़ता|

इसी के साथ आगे करनवीर ने यह भी लिखा कि फिलहाल रूस स्थित भारतीय दूतावास उनकी मदद कर रहा है. आप सभी को बता दें कि आगे उन्‍होंने अपने ट्वीट में यह भी लिखा कि भारतीय हवाई अड्डे पर ऐसी कोई जानकारी नहीं दी गई और जब वह मास्‍को हवाई अड्डे पर पहुंचे तो वहां पासपोर्ट में खराबी की बात सामने आई.आपको बता दें करणवीर ने मुसीबत में पड़ते ही ट्वीट के पोस्ट में लिखा था, ‘मॉस्को एयरपोर्ट पर इंतजार कर रहा हूं। ऐसा इसलिए क्योंकि मेरा पासपोर्ट थोड़ा खराब हो गया है। वह मुझे भारत वापस भेजने की सोच रहे हैं। भारतीय दूतावास काश आपने वीजा देने से पहले यह बता दिया होता।’उनके इस ट्वीट के बाद स्टार्स के कई दोस्त सोशल मीडिया पर मदद के लिए आगे आए।

इस ट्वीट पर टीवी के मशहूर एक्टर हितेन तेजवानी ने लिखा है कि ‘मुझे उम्मीद है कि इसका समाधान जरूर होगा। कृपया मदद करें।’ इसके बाद टीवी की बहू दिव्यांका त्रिपाठी ने भी लिखा कि ‘यह बहुत शॉकिंग है केवी। मैं उम्मीद करती हूं कि वह आपको ज्यादा परेशान न करें। आपको वापस भेजने की जगह बैकग्राउंड चेक करें। आपके साथ हूं केवी।’ तो वहीं टीवी की नई कोमोलिका हिना खान ने भी करणवीर की मदद के लिए लिखा कि ‘मुझे पता है यह कितना बुरा होता है जब किसी दूसरे देश में आप किसी मुसीबत में फंस जाए। कोई आपकी मदद करने वाला नहीं होता। संबंधित अधिकारी क्या आप सुन रहे हैं।’

इसी के चलते करणवीर की मदद के लिए भारतीय दूतावास और विदेश मंत्री सुषमा स्वराज आगे आए।सुषमा स्वराज को जैसे ही इस बात की खबर मिली उन्होंने तुरंत करणवीर को अस्थायी वीजा और नया पासपोर्ट भिजवाया।

इसके बाद करण ने एक वीडियो और ट्वीट शेयर करते हुए लिखा, ‘मेरे पास आप लोगों का शुक्रिया करने के लिए शब्द नहीं है। फिलहाल मुझे अस्थायी वीजा और पासपोर्ट मिल गया है। मैं इतना जानता हूं कि जब भी हम भारतीय लोग बाहर ट्रेवल करते हैं तो सुरक्षित हाथों में होते हैं।’ सुषमा स्वराज जी और भारतीय दूतावास का शुक्रिया।

बता दें कि करणवीर बोहरा एक फेमस टीवी एक्टर हैं और इसके साथ ही साल 2018 में आए बिग बॉस 12 में भी करणवीर ने कंटेस्टेंट के तौर पर अपनी अगल पहचान बनाई| करणवीर बोहरा ‘कसौटी जिंदगी की’, ‘दिल से दुआ सौभाग्यवती भव:’, ‘नागिन 2’, ‘कबूल है’ जैसे कई नामी सीरियल में काम कर चुके हैं। साथ ही उन्होंने करीब 7 फिल्मों में भी काम किया है। अपनी बेहतरीन अभिनय के लिए करणवीर कई अवॉर्ड्स भी जीत चुके हैं। करणवीर ने साल 2006 में टीवी वीजे टीजे सिद्धू से शादी की थी। इस कपल की दो जुड़वा बेटियां हैं।