बिना शादी के ही मां बन गई एकता कपूर, बेटे का रखा ऐसा नाम सुनते ही नाना जितेंद्र खुशी से झूम उठे

ये बात तो हम सभी जानते ही हैं कि आए दिन बॉलीवुड से जुड़ी कई सारी खबरें आती ही रहती है। वहीं ये बात भी सच है कि बॉलीवुड के साथ साथ टीवी जगत भी अब कम नहीं रह गया है। यहां के भी सितारें आए दिन चर्चा में ही रहते हैं। दरअसल ये जगह ही ऐसी है कि यहां के लोगो की सोच हमेशा से आधुनिक और बोल्ड रही हैं। ऐसे में ये आए दिन अपनी लाइफ में बोल्ड डिसीजन लेकर मीडिया और लोगो को हैरान करते रहते हैं।

वैसे आपको ये भी बताते चलें की हर महिला ये चाहती है कि वो मां बने। चाहे वो एक साधारण महिला हो या फिर कोई सेलिब्रिटी हो हर महिला का ये सपना होता है। वहीं आपको बताते चलें की वो शायद ही कोई ऐसी महिला होगा जो माँ बनने का सुख न चाहती हो। बात करें आज के जेनेरशन की तो फिल्म और टीवी इंडस्ट्री की मशहूर निर्माता एकता कपूर ने शादी के पहले ही माँ बनकर सबको चौका दिया हैं।

इसी वजह से अभी हाल ही में टीवी जगत की जानी मानी हस्ती चर्चा में आई है। जी हां हम बात कर रहे हैं एकता कपूर की जैसा कि आप सभी ये तो जानते ही होंगे कि एकता कपूर ने मां बनने के लिए सरोगेसी का रास्ता अपनाया है इतना ही नहीं ये भी बताते चलें कि अब वो मां बन भी चुकी हैं, उन्होने बेटे को जन्म दिया है।

वैसे इनके परिवार में ये पहली बार नहीं हुआ है जी हां एकता कपूर के पहले उनके भाई तुषार कपूर ने सरोगेसी की मदद ली थी। उनका बेटा लक्ष्य इसी तरह दुनिया में आया लक्ष्य हमेशा से ही अपने पूरे परिवार के लाडले रह चुके हैं। सरोगेसी के जरिए एकता एक बेटे की मां बन गई हैं। बता दें कि बच्चा पूरी तरह स्वस्थ है और जल्द घर आजाएगा।

वहीं आपको बताते चलें की जब से एकता कपूर के मां बनने की खबर सामने आई है तभी से लेकर वो लगातार चर्चे में है। उनके फैंस के मन में कई तरह के सवाल आ रहे हैं। वहीं घर में बच्चे के आने से एक अलग ही खुशी का माहौल बन गया है इतना ही नहीं हर कोई इस बच्चे के आने से बेहद खुश है साथ ही इस खुशी काे जाहिर करते हुए तुषार कपूर ने कहा- ‘मैं घर में अपने भांजे के आने की खुशखबरी देते हुए काफी एक्साइटेड फील कर रहा हूं। बेबी बॉय का नाम रवि कपूर रखा गया है।

बताते चलें की बच्चा सरोगेसी के जरिए पिछले महीने ही जन्मा है। इसी के साथ एकता के जीवन में नए आयाम की शुरूआत हो चुकी है, ये समय उसके लिए एक परिपूर्णता की अनुभूति का है। भगवान रवि को शांति, खुशहाली और अच्छा स्वास्थ्य दे, साथ ही हमारे परिवार को आप सभी के द्वारा मिल रहे सपोर्ट के लिए मैं शुक्रगुजार हूं।’

यह भी पढ़े: 

बिना शादी के माँ बन गई एकता कपूर, पैदा हुआ लड़का, जाने क्या हैं माजरा