हल्दी सेरेमनी में प्रियंका चोपड़ा ने फाड़ दिया था निक का कुर्ता, शादी के डेढ़ महीने बाद सामने आई तस्वीरे

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्र‍ियंका चोपड़ा इन दिनों अपने काम से ब्रेक लेकर पति निक जोनस के साथ अपनी खुशहाल शादीशुदा जिंदगी का आनंद ले रही हैं। बता दें कि प्रियंका ने पिछले साल 1-2 दिसंबर को जोधपुर के उमेद भवन में शादी की थी। बता दें कि प्रियंका ने निक से क्रिश्चियन और हिन्दू रीति-रिवाज के अनुसार शादी की। दोनों की शादी ने खूब सुर्खियां बटोरी।  भले ही अब उनकी शादी को दो महीने पूरे होने आए हो लेकिन अब तक दोनों की शादी की फोटोज सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही हैं. जी हाँ… हर थोड़े दिन में उनकी शादी की कोई ना कोई नई तस्वीरें सामने आती ही का रही है और इसी क्रम में अब फिर से उनकी हल्दी और मेहंदी सेरेमनी की कुछ नई फोटोज़ सामने आई हैं जो इस समय सोशल मीडिया पर आग की तेजी से वायरल हो रही हैं।

आपको बता दे  डिजाइनर जोड़ी संदीप खोसला और अबू जानी ने प्रियंका चोपड़ा निक जोनस के मेहंदी समारोह से कुछ मंत्रमुग्ध कर देने वाली तस्वीरों को शेयर किया है जिसके बाद ये इतनी वायरल हुई की सब प्रियंका के लुक्स से लेकर उनके चूड़े के डिज़ाइन की तारीफें कर रहे हैं। प्रियंका चोपड़ा और निक की शादी की सारी रस्में भी उम्मेद भवन में ही हुई थी।

प्रिंयका चोपड़ा की मेहंदी के बाद वो हल्दी सेरेमनी के लिए इस रेड बॉर्डर एम्ब्रॉयडरी वाली व्हाइट अनारकली सूट में नज़र आयीं। निक जोनस ने भी हल्दी सेरेमनी पर प्रियंका से मैच करता हुआ रेड आउटलाइन वाला व्हाइट कुर्ता पजामा पहना था।

रॉयल वेडिंग में प्रियंका के लुक को रॉयल और एलीगेंट रखा गया था। प्रियंका और निक ने अपनी शादी में खूब डांस भी किया था। प्रियंका चोपड़ा ने अंगरखा स्टाइल का अनारकली कुर्ता पहना था और उनकी सासू मां जो इस तस्वीर में उनके साथ दिख रही हैं उन्होंने फुशिया पिंक कलर का टाइ एंड डाई सूट पहना था। दोनों को एक साथ बिठाकर ही हल्दी की रस्म की गयी थी। निक जोनस अमेरिकन हैं और उनके लिए हल्दी सेरेमनी की रस्म बेहद नयी और मस्ती वाली रही।

प्रियंका चोपड़ा की बहन परिणीति ने भी रेड बॉर्डर वाला व्हाइट सूट ही पहना था। इस तस्वीर में आप देख सकती हैं कि परिणीति अपने जीजा जी से कैसे हल्दी की रस्म में मस्ती कर रही हैं। प्रियंका के सभी क्लोज़ रिलेटिव्स और फ्रेंड्स ने भी निक को हल्दी लगायी।

निक के एक्सप्रेशन देखकर आप इस बात का अंदाज़ लगा सकती हैं कि वो इस सेरेमनी को कितना इन्जॉय कर रहे हैं। प्रियंका चोपड़ा की मम्मी ने हल्दी की रस्म के दौरान यैलो कलर की साड़ी पहनी थी।

निक जोनस को हल्दी लगाते हुए सब उनका कितना मज़ाक बना रहे थे ये तो आप प्रियंका और उनकी सासू मां की स्माइल से समझ ही सकती हैं। निक को हल्दी लगाने के बाद प्रियंका चोपड़ा की चूड़ा सेरेमनी की रस्म शुरु हुई।

एक तस्वीर में तो प्रियंका निक का कुर्ता फाड़कर काफी खुश दिखाई दें रही हैं. दोनों की शादी जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में हुई थी. दोनों ने शादी के बाद दो रिसेप्शन दिए थे जो कि दिल्ली और मुंबई में आयोजित हुए थे. वही उनके वर्क फ्रंट की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा साल 2019 में रिलीज होने वाली फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ में नजर आएंगी.