नाना पाटेकर की मां के अंतिम संस्कार में नहीं पहुंचा कोई भी स्टार, रोते हुए दी अंतिम विदाई

बॉलीवुड में ऐसे कई सारे अभिनेता है जिनकी पहचान की जरूरत नहीं है और उनमें से एक है नाना पाटेकर। जी हां लेकिन अफसोस की एक बार फिर से बॉलीवुड से दुखद खबर सामने आई है जो कि नाना पाटेकर से संबंधित है। जी हां बता दें कि हाल ही में नाना पाटेकर की मां यानि की निर्मला पाटेकर का मंगलवार को निधन हो गया। जी हां जानकारी के लिए बता दें कि इनकी उम्र 99 साल की थीं और इनके निधन के बाद निर्मला पाटेकर का अंतिम संस्कार मुंबई के ओशिवारा श्मशान गृह में उसी दिन शाम को किया गया।

लेकिन हैरानी की बात तो ये थी कि इनके अंतिम संस्कार के दौरान नाना और उनके बेटे मल्हार के अलावा बॉलीवुड से कोई भी स्टार नहीं पहुंचा। ये वाकई में बेहद ही ज्यादा हैरानी भरा था। बताया जा रहा है कि नाना पाटेकर अपनी मां के निधन के समय घर पर मौजूद नहीं थे, लेकिन जैसे ही उन्हें खबर मिली वो फौरन घर पहुंचे।

अब सवाल तो ये उठता है कि जहां एक तरफ बॉलीवुड के सभी सितारें हर किसी के दुख में एकजूट हो जाते हैं लेकिन वहीं इस बार नाना के दुख में शरीक होने आखिर कोई सितारा क्यों नहीं आया। तो बताते चलें की जब से #मीटू के आरोपों में नाना घिरें उसके बाद से ही बॉलीवुड का कोई भी प्रोड्यूसर डायरेक्टर काम नहीं करना चाहता है। नाना ने हाउसफुल-4 की शूटिंग भी कर ली थी, लेकिन लास्ट मोमेंट पर उन्हें फिल्म से अलग कर दिया गया, जिसके कारण फिलहाल वे किसी प्रोजेक्ट में बिजी नहीं है।

नाना पाटेकर का एक ही बेटा है जिसका नाम मल्हार है। बताया जाता है कि मल्हार एक्टिंग में अपना करियर बनाना चाहते थे। प्रकाश झा अपनी फिल्म से मल्हार को लॉन्च करने वाले थे, लेकिन नाना पाटेकर के साथ प्रकाश झा के मनमुटाव के चलते ऐसा नहीं हो पाया। नाना ने मल्हार को झा के साथ काम करने से साफ मना कर दिया था। बाद में मल्हार डायरेक्टर रामगोपाल वर्मा के साथ जुड़े और बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम करने लगे।

बताते चले कि नाना पाटेकर अभिनेता के साथ लेखक और फिल्‍म निर्माता भी हैं। नाना हिन्‍दी फिल्‍मों के मशहूर अभिनेता माने जाते हैं। उनके अभिनय के सभी कायल हैं और यही कारण है कि उन्‍हें आज तक कई बार राष्‍ट्रीय फिल्‍म पुरस्‍कार और फिल्‍मफेयर पुरस्‍कार से सम्‍मानित किया जा चुका है। उन्‍हें पद्मश्री सम्‍मान भी मिल चुका है। वे इंडस्‍ट्री में अपने डॉयलाग को बोलने की स्‍टाइल को लेकर काफी मशहूर हैं। उनके अभिनय के दीवाने आपको हर आयु वर्ग में मिल जाएंगे। नाना के करियर की शुरूआत फिल्‍म ‘गमन’ से हुई थी लेकिन इंडस्‍ट्री में उन्‍हें फिल्‍म ‘परिंदा’ से नोटिस किया गया जिसमें उन्‍होंने खलनायक की भूमिका अदा की थी।

यह भी पढ़ें :

कैंसर पीड़ित बच्चों के साथ ऐश्वर्या ने किया ये ख़ास काम, देखे दिल छू लेने वाली तस्वीरें

बॉलीवुड के इन अभिनेताओं में बिलकुल भी नहीं हैं घमंड, तीसरे नंबर वाला तो करोड़पति होने के बाद भी रहता हैं 1BHK फ्लैट में