नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी की वजह से हुई इस कपल की शादी, जाने कैसे?

दोस्तों आप लोगो ने वो कहावत तो सुनी ही होगी कि जोड़ियाँ स्वर्ग में बनती हैं. ऐसा कहा जाता हैं कि ऊपर वाले ने इस दुनियां में हर किसी के लिए कोई ना कोई जीवनसाथ तय किया होता हैं. आप अपने राईट लाइफ पार्टनर से कब, कहाँ और कैसे मिलेंगे ये सब ऊपर वाला ही तय करता हैं. आज तक आप लोगो ने भी कई तरह की लव स्टोरी पढ़ी, सुनी और देखी होगी. इन लव स्टोरी में लड़का लड़की अलग अलग हालात और समय में मिलते हैं और फिर इनके बीच दोस्तों से प्यार और फिर शादी भी हो जाती हैं. ऐसे में आज हम आपको एक ऐसी अनोखी लव स्टोरी के बारे में बताने जा रहे हैं जो सुनने में आपको शायद थोड़ी अजीब लगे लेकिन ये आज के डिजिटल इंडिया की लव स्टोरी हैं.

दरअसल इन दिनों इंटरनेट पर एक लव कपल बड़ा ही तेज़ी से वायरल हो रहा हैं. इसकी वजह ये हैं कि इन दोनों की लव स्टोरी और मिलने का अंदाज़ काफी अलग और अनोखा हैं. इन दोनों की शादी देश के पीएम नरेन्द्र मोदी और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की वजह से ही संभव हो पाई हैं. बात ये हैं कि जयदेव नाम का एक लड़का राहुल गांधी के ऑफिसियल फेसबुक पेज पर उनका विरोध करते हुए मोदी का सपोर्ट कर रहा था. इस दौरान एक लड़की उनकी हर मोदी से रिलेटेड कमेन्ट को लाइक करती जा रही थी. जयदेव को ये बात पसंद आ गई और उसने ऑनलाइन ही उस लड़की से बातचीत शुरू कर दी. इसके बाद ये दोनों अच्छे दोस्त बन गए. फिर बाद में इनकी मुलाक़ात भी हुई और दोनों को एक दुसरे से प्यार हो गया.

मोदी को लेकर इन दोनों के विचार एक जैसे ही हैं. ये दोनों आने वाले समय में मोदी को ही देश का पीएम बनता देखना चाहते हैं. जयदेव कहते है कि वे मोदी के बिना भारत देश की कल्पना भी नहीं कर सकते हैं. जयदेव ने अपनी ये लव स्टोरी ट्विटर पर भी शेयर की हैं. इसमें उन्होंने अपनी लाइफ पार्टनर के साथ एक फोटो डाली हैं जिसमे दोनों ने ‘नमो अगेन’ यानी ‘नमो दुबारा’ नाम की एक टीशर्ट पहन रखी हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए जयदेव ने नरेन्द्र मोदी और राहुल गांधी को टेग करते हुए लिखा हैं कि “हम दोनों की शादी हुई क्योंकि मैंने राहुल गांधी के फेसबुक पेज पर नरेंद्र मोदी के सपोर्ट में कमेन्ट की थी और इस लड़की ने उसे लाइक किया था.’

जयदेव के इस ट्वीट के बाद बीजेपी नेता तिजेंद्र पाल सिंह बग्गा ने इस कपल को बधाई भी दी.

उधर सोशल मीडिया पर इस खबर के वायरल होते ही लोगो के अलग अलग रिएक्शन आने लगे. किसी को इनकी लव स्टोरी बड़ी प्यारी लग रही हैं तो कोई इस तरह ऑनलाइन मिलकर शादी करने वाली बात को हजम नहीं कर पा रहा हैं. खैर यहाँ मुख्य बात ये हैं कि जयदेव और उनकी पार्टनर अब एक दुसरे के साथ खुश हैं. हम भी उन्हें इसकी ढेर सारी बधाईयाँ देते हैं.

दोस्तों यदि आपको ये लव स्टोरी पसंद आई तो इसे दूसरों के साथ हरे जरूर करे.