कमाई के मामले में बॉबी देओल से कई गुना आगे हैं उनकी पत्नी, खूबसूरती के मामले में देती है हीरोइनों को टक्कर

वैसे तो आप सभी ने बॉलीवुड की कई सारी खबरें सुनी होंगी ये दुनिया ऐसी है कि यहां आए दिन कुछ न कुछ होते ही रहता है वहीं अगर बात करें इस इंडस्ट्री के सितारों की तो ये बात तो सच है कि यहां आए दिन कई सितारें आते हैं और खूब नाम भी कमाते हैं लेकिन एकाएक वो कहीं गायब हो जाते हैं या फिर यूं कह लें कि फिल्मी दुनिया से दूर हो जाते हैं। कुछ ऐसा ही रहा बॉबी देओल के साथ भी जी हां यहां ये भी बताते चलें की बॉलीवुड में बतौर एक्टर बॉबी देओल ने फिल्म ‘बरसात’ से अपने करियर की शुरुआत की थी।

और इस दौरान इनका करियर बेहद ही सही जा रहा था लगातार उतार चढ़ाव के बावजूद भी उन्होने खुब नाम कमाया। वहीं लेकिन कुछ समय बाद वो फिल्म जगत से दूर हो गए और एकाएक 4 साल बाद एक बार फिर से सलमान खान की फिल्म ‘रेस 3’ में नजर आए। बॉबी देओल जल्द ही ‘हाउसफुल 4’ में नजर आने वाले हैं। ‘हाउसफुल 4’ फिल्म को फरहाद सामजी ने डायरेक्ट किया है।

इस फिल्म में बॉबी देओल के अलावा अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, कृति खरबंदा, कृति सेनन, पूजा हेगड़े के अलावा कई और स्टार्स है। ये तो हो गई बॉबी की बात लेकिन आपको ये नहीं पता होगा कि बॉबी देओल पत्नी तान्या आहूजा उनसे भी ज्यादा टैलेंटेड है, हां ये बात सच है कि बॉबी की जिंदगी में आने वाली हर अड़चनों में उनका साथ दिया इसके साथ ही साथ इतनी खुबसूरत होने बावजूद वो बॉलीवुड से दूर रही।

जी हां खूबसूरती के मामले में तान्या किसी हीरोइन से कम नहीं हैं पर आपको ये नहीं पता होगा कि तान्या एक बिजनेस वुमेन है और उनका फर्नीचर के अलावा होम डेकोरेटर्स का बिजनेस है। तान्या के शोरूम का नाम ‘द गुड अर्थ’ हैं। जी हां बताया जाता है कि बॉलीवुड इंडस्ट्री के बड़े बड़े स्टार तान्या के क्लाइंट हैं। हो भी क्यों न भला तान्या एक बेहद ही बड़े बिजनेस मैन की बेटी हैं। तान्या के पिता देवेंद्र अहूजा 20 वीं सदी के फाइंनेंस लिमिटेड के मैनेजिंग डायरेक्टर थे। बॉबी ने तान्या से 1996 में शादी की थी और अब उनके दो बेटे आर्यमन और धर्म हैं।

बताया जाता है कि जब बॉबी पहली बार तान्या को डेट पर ले गए तो वो उसी रेस्त्रां में गए जहां बॉबी ने पहली बार उन्हें देखा था। बॉबी को उन्हें देखते ही प्यार हो गया। इसके बाद दोनों के परिवार वालों ने मुलाकात की। इस दौरान दोनों ने मिलकर अपना रेस्त्रां और बेंक्वेट हॉल खोला। इस हॉल की केपेसिटी 2000 लोगों की है। इन दोनों का प्यार आज भी वैसा ही है और ये दोनों अपनी शादीशुदा जिंदगी से बेहद ही ज्यादा खुश हैं।

यह भी पढ़ें :

बॉबी देओल ने मनाया 50वा जन्मदिन, बर्थडे पार्टी में लगा सितारों का मेला, देखे तस्वीरें

 माँ बाप का तलाक होने की वजह से कभी जमीन पर सोकर गुजरी थी रात, आज बन चुकी है बॉलीवुड की इतनी बड़ी स्टार

10 सालों तक हाथ फैला काम मांगते रहे थे बॉबी देओल, डिप्रेशन में बन गए थे नशेड़ी और फिर..