इन 5 राशियों के जीवन में आएगा दुर्भाग्य, सिर्फ सूर्यदेव का ये उपाय देगा अच्छा भाग्य

दोस्तों जैसा कि आप सभी जानते हैं हिंदू धर्म में ज्योतिष शास्त्र को बहुत ज्यादा ही महत्व दिया जाता हैं. ऐसा कहा जाता हैं कि इस ज्योतिष विद्या से हम किसी भी व्यक्ति के भूत, वर्तमान और भविष्य के बारे में जान सकते हैं. दरअसल आपकी राशियों का सीधा संबंध आकाशगंगा में मौजूद गृह नक्षत्रों से होता हैं. ये गृह जैसे जैसे आकाशगंगा में अपनी पोजीशन बदलते जाते हैं वैसे वैसे आपकी लाइफ में राशि के अनुसार अच्छे और बुरे समय आते जाते रहते हैं. इन्ही से आपका भाग्य या दुर्भाग्य निश्चित होता हैं. ऐसे में आने वाले समय में यानी कि 9 फ़रवरी से लेकर 7 अप्रैल तक कुछ विशेष राशियों का भाग्य काफी खराब रहने वाला हैं. आप इस समयांतराल में जो भी कार्य करेंगे वो बिगड़ जाएगा. यदि आप इससे बचना चाहते हैं तो आपको सूर्यदेव के कुछ ख़ास उपाय करना होंगे.

सूर्यदेव का तेज़ प्रकाश अपनी पॉजिटिव एनर्जी के लिए जाना जाता हैं. वे अपने भक्तों का भाग्य चमकाने के लिए भी जाने जाते हैं. ऐसे में यदि आपकी राशि यहाँ नीचे मौजूद हैं और आपको दुर्भाग्य आने वाला हैं तो सिर्फ सूर्यदेव ही आपको इससे बचा सकते हैं. तो चलिए फिर बिना किसी देरी के इन राशियों के बारे में जान लेते हैं.

वृषभ राशि:

इस राशि के जातकों के लिए आने वाला समय रिश्ते नाटो को लेकर थोड़ा तकलीफों से भरा हुआ रहेगा. दरअसल इस दौरान आपका किसी अपने से मतभेद हो सकता हैं. आपके जीवन में कुछ ऐसी स्थितियां उत्पन्न होगी जिसके चलते आपका किसी करीबी व्यक्ति से बहुत बड़ा मनमुटाव हो जाएगा. इसका आपको भविष्य में काफी नुकसान भी सहना पड़ेगा. यदि आप इस अनबन वाली स्थिति को टालना चाहते हैं तो ये उपाय करे. रविवार के दिन सूर्यदेव को जल चढ़ाए. आप जिस पात्र से उन्हें जल चढ़ा रहे हैं उसमे थोड़ा सा जल बचा ले. इसके बाद इस जल को पुरे घर में छिड़क दे. इससे आपके घर का माहोल ठंडा यानी पॉजिटिव रहेगा और आपका किसी अपने से लड़ाई होने का खतरा भी टल जाएगा.

धनु राशि:

इस राशि के जातकों को आने वाले समय में धन का कोई बड़ा नुकसान हो सकता हैं. ऐसे में आप लोगो को अगले कुछ दिनों धन का कोई भी निवेश करने से बचना चाहिए वरना भारी नुकसान सहना पड़ सकता हैं. साथ ही आप अपने घर के धन एवं कीमती सामान की रक्षा करे. इनके चोरी होने या घुमने के भी योग बन रहे हैं. इस धन हानि को टालने के लिए आप सुबह सुबह सूर्यदेव को जल चढ़ाने वाले लोटे में एक सिक्का भी डाल दे. अब जल चढ़ाने के बाद ये सिक्का जब अज्मीन पर गिर जाए तो इसे उठा ले और किसी गरीब को दान में दे देवे. इससे आपकी धन हानि रूक जाएगी.

तुला राशि:

इस राशि के लोगो को आने वाले समय में खराब स्वास्थ का सामना करना पढ़ सकता हैं. ऐसे में आप अगले कुछ दिनों अपनी सेहत का ख़ास ख्याल रखे. इस मुसीबत से बचने के लिए सूर्य देव को जल चढ़ाने के बाद गे को घी वाली रोटी खिलाए. इससे आपका दुर्भाग्य दूर भाग जाएगा.