गणतंत्र दिवस पर तैमुर ने मम्मी-पापा संग फहराया झंडा, दिखा नवाबों वाला ठाट बाट, देखे तस्वीरें

दोस्तों जैसा कि आप सभी जानते हैं आज पुरे देश में 70वा गणतंत्र दिवस मनाया गया हैं. ऐसे में पुरे देश में देशभक्ति की जबरदस्त लहर दिखाई दी है. इसमें हमारे बॉलीवुड के सितारें भी पीछे नहीं हैं. उन्होंने भी लोगो को गणतंत्र दिवस की ढेर सारी शुभकामनाएं दी हैं. वैसे देखा जाए तो इस गणतंत्र दिवस पर सिर्फ बड़े ही नहीं बल्कि बच्चे भी काफी उत्साहित नज़र आते हैं. खासकर कि इन नन्हे मुन्ने बच्चों को इस दिन हाथ में तिरंगा पकड़ने का बड़ा ही शौक होता हैं. ये बात साबित करती हैं कि भारत के बच्चे बच्चे में देशभक्ति का खून दौड़ता हैं. बच्चों की बात करे तो इनमे तैमुर अली खान सबसे ज्यादा पॉपुलर रहता हैं. तैमुर से जुड़ी हर खबर लोग जानना चाहते हैं. इसलिए आज हम आपको तैमुर ने किस अंदाज़ में अग्न्तंत्र दिवस मनाया हैं ये बताने जा रहे हैं.

सैफ अली खान और करीना कपूर का बेटा तैमुर इस बार गणतंत्र दिवस पर कुछ ज्यादा ही उत्साहित दिखा. इसकी एक वजह ये भी हैं कि हाल ही में दिसंबर 2018 को वो पुरे दो साल का हुआ हैं. ऐसे में उसकी हर चीज को लेकर जिज्ञासा भी बढ़ रही हैं. यही उत्सुकता और जोश गणतंत्र दिवस पर भी झलकता हुआ दिखाई दिया.

इस गणतंत्र दिवस को मनाने के लिए तैमुर ने अपने पापा और मम्मी के साथ शाही अंदाज़ में झंडावंदन किया. तैमुर झंडा फहराने के दौरान अपने पापा सैफ की गोद में बैठे रहे. फिर जब तिरंगा फहराने की बारी आई तो सैफ, करीना सहित तैमुर ने भी उसमे हाथ लगाया. अब आलम ये हैं कि तैमुर की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर भयंकर तरीके से वायरल हो रही हैं. हर किसी को क्यूट तैमुर का ये अंदाज़ काफी लुभा रहा हैं.

बताते चले कि इस दौरान सैफ अली खान ने नील रंग का कुर्ता पहन रखा था और आँखों पर काला चश्मा भी लागाया हुआ था. वहीँ करीना हरे रंग के शूट पहने सादगी भरे अंदाज़ में नज़र आई. तैमुर की बात करे तो उन्होंने सफ़ेद रंग का कुरता पाजामा पहन रखा था. उनके कुर्ते के ऊपर एक छोटा सा झंडा भी लगा हुआ था. तैमुर इस लुक में काफी क्यूट दिखाई दे रहे थे. कुछ लोग तो सोशल मीडिया पर उन्हें छोटे नेताजी कहकर भी पुकार रहे हैं.

झंडावंदन की इन तस्वीरों में तैमुर बड़े ही उत्सुक नज़र आ रहे हैं. ये सब उनके लिए काफी नया हैं और इसे वे अपने दिमाग में अच्छे से बैठकर एन्जॉय कर रहे हैं. एक तस्वीर में तो वे अपने पापा सैफ के कंधो पर बैठे दिखाई दे रहे हैं. तैमुर हमेशा से ही इंटरनेट के फेवरेट स्टार रहे हैं. गूगल पर उन्हें सबसे ज्यादा सर्च किया जाता हैं. लोग तैमुर में कुछ ज्यादा ही दिलचस्पी दिखाते हैं जिसकी वजह से वे आज भारत के नंबर 1 स्टार किड हैं.

वैसे आप लोगो को तैमुर की ये तस्वीरें कैसी लगी हमें कमेंट में जरूर बताइएगा. साथ ही इसे अपने साथियों के साथ शेयर भी करे ताकि वे भी तैमुर का ये क्यूट अंदाज़ देख सके.