शाहरूख के बेटे ने इस भिखारी के साथ किया ऐसा व्यवहार, देखकर लोगों ने कहा “बेटा हो तो ऐसा”

ये बात तो आप सभी जानते हैं कि बॉलीवुड की दुनिया कुछ ऐसी है कि यहां से आए दिन कई सारी खबरें सामने आती हैं वहीं आपको ये भी बता दें कि बॉलीवुड में कई सारे ऐसे सितारे हैं जिनकी कमाई तो करोड़ो में है ही इसके अलावा उनका नाम भी बहुत है। अब तो आप भी जानते होंगे कि आजकल की ज्यादातर फिल्में करोड़ों में कमाई होती है वहीं ऐसे में कुछ सुपरस्टार की कमाई साल भर में करोड़ों व अरबों कमाना संभव है। आपको बताते चलें की इतनी कमाई करने वाले इन सुपरस्टार में से कुछ तो काफी नेक दिल होते हैं वहीं कई बेहद ही ज्यादा रूड होते हैं। कई सितारे गरीबों की मदद के लिए वह हमेशा आगे रहते हैं।

इस लिस्ट में सलमान खान तो हमेशा अव्वल रहे हैं। और यही वजह है कि सलमान खान को बॉलीवुड का कर्ण कहा जाता है। हर साल करोड़ों रुपए दान कर देते हैं। लिस्ट में शाहरुख का भी नाम शामिल है। वहीं आज हम आपको बॉलीवुड के किंग खान के बारे में बताने जा रहे हैं जी हां इन्हें भला कौन नहीं जानता है ये बॉलीवुड के मशहूर सुपरस्टार में से एक हैं। बॉलीवुड सितारे करोड़ों की कमाई करते हैं। ऐश की जिंदगी जीते हैं। इनके बच्चे भी एश की जिन्दगी जीते हैं।

हाल ही में वो बांद्रा में कैमरे में नजर आए थें, उस दौरान उन्होने रेड कलर की टीशर्ट पहनी थी। इसी दौरान जब वो रेस्टोरेंट से बाहर अपनी कार में बैठने हीं जा रहे थे, तब एक लड़की ने उनसे भीख मांगी। आपको बता दें कि यहां उनका नेक दिल साफ साफ दिख गया क्योंकि उन्होने तुरंत ही अपनी कार में से कुछ पैसे और खाना निकाल कर दे दिया। हालांकि आर्यन अभी तक बॉलीवुड में नहीं आए है लेकिन वो बेहद ही नेक दिल हैं और इस दरियादिली की तस्वीरें मीडिया ने कैप्चर कर ली जिसके बाद आर्यन की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई। इन तस्वीरों को देखकर लोगों ने आर्यन खान की बहुत तारीफ की। लोग आर्यन द्वारा की मदद को काी पसंद कर रहे हैं।

इस बात पर लोगों ने शाहरुख की भी अपने बेटे की ऐसी देखभाल के लिए तारीफ की। ये बात तो आप सभी जानते ही होंगे कि बॉलीवुड सितारे ज्यादातर भिखारियों को नजरअंदाज कर देते हैं। लेकिन कुछ सितारे आर्यन खान की तरह नेक दिल भी होते हैं। हर कोई इनका ये रूप देख यही दुआ कर रहा है कि शाहरूख की तरह उनका बेटा आर्यन भी बॉलीवुड में खुब नाम कमाए और अपने सफलता के झंडे गाड़ देंगे। लेकिन ये तो वक्त ही बताएगा। शाहरुख खान के बेटे ने भिखारी के साथ इस तरह का व्यवहार किया है, यह बहुत बड़ी बात है। लोग उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें :

शादी के बावजूद इस अभिने‍त्री के प्‍यार में दिवाने थें शाहरूख खान, नाम जानकर यक़ीन नहीं कर पाएंगे आप

कोई था बस कंडक्टर तो किसी ने किया वेटर का काम, जानें स्टार बनने से पहले क्या काम करते थें आपके चहेते सितारे