शादी के 18वीं सालगिरह पर पत्‍नी ट्विंकल से पिट गये अक्षय कुमार, तेजी से वायरल हो रहा है वीडियो

बॉलीवुड में आने एक से बढ़कर एक कपल देखें होंगे जिनमें से कुछ कपल ऐसे भी हैं जिन्हें देखकर ये लगता है कि ये एक दूसरे के लिए ही बने हैं इनमें से ही एक है अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना, जी हां इन्हें तो आज पूरी दुनिया जानती हैं वहीं बात करें इनके शादी की तो हाल ही में गुरुवार को इन दोनों ने अपनी 18वीं शादी की सालगिरह मनाई। जिसके बाद इन्होने उस खास पल पर एक दूसरे के लिए खास चीजें शेयर कीं। जी हां सोशल मीडिया पर जहां ट्विंकल ने बताया कि ये बताया कि अक्षय ने उन्हें 18 सालों से तोहफे में क्या-क्या नहीं दिया तो वहीं अक्की ने एक वीडियो शेयर कर बताया कि 18वीं सालगिरह पर उनके साथ क्या हुआ।

जी हां और अक्षय का वो वीडियो इतना ज्यादा वायरल हो गया की कई लोग इनकी तारीफ करने लगे जी हां तो आपको भी इस बात की काफी उत्सुकता हो रही होगी कि आखिर अक्षय ने ऐसा क्या शेयर किया। तो बता दें कि अक्षय ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें आप देखेंगे कि ट्विंकल उनके साथ बॉक्सिंग कर रही हैं। अक्षय ने वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर कर लिखा, ‘जब आपके घर की मार्शल आर्ट इंथियोजास्ट आपको सिखाए कि कैसे मूव करना है और पंचिंग बैग की जगह आपको ही पंच मार दे। हमारे 18 साल कुछ ऐसे ही रहे जिनमें हमने काफी कुछ सीखा है औक दूसरे को काफी सारे सरप्राइज दिए हैं।’

वहीं आज आपको एक चीज और बता दें जो शायद आपको पता नहीं होगा। जी हां बता दें कि अक्षय ने अपने इस इंटरव्यू में टि्वंकल के साथ अपनी प्रेम कहानी का भी खुलासा किया था। अक्षय ने बताया था कि उनकी और ट्विंकल की पहली मुलाकात फिल्मफेयर के एक फोटोशूट के दौरान हुई थी। अक्षय को ट्विंकल देखते ही पसंद आ गई थीं। आज के समय में ये अपनी शादीशुदा जिंदगी में बहुत खुश हैं और अब इनके दो बच्चे हैं बेटे आरव और बेटी नितारा। जहां अक्षय अपनी फिल्मों में बिजी हैं। वहीं ट्विंकल इन दिनों अपनी किताबें लिखकर तारीफें बटोर रही हैं।

ट्विंकल ने एनिवर्सरी के मौके पर कई ट्वीट्स किए और बताया कि अक्षय ने उन्हें आज तक क्या गिफ्ट नहीं दिया है। वहीं बात करें इनके फैंस की तो उन लोगों को टि्वंकल के एनिवर्सरी मनाने का ये अंदाज बेहद ही ज्यादा पसंद आया है। इस मौके पर ट्विंकल ने अपनी पहली तस्वीर शेयर की है जो कि शायद काफी पुरानी है। इसमें ट्विंकल प्राइवेट जेट में जाते हुए दिखाई दे रही हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, आपको आपकी एनिवर्सरी पर आपके पति ने क्या दिया…दुर्भाग्यपूर्ण मेरे पति ने इन 18 सालों में मुझे प्राइवेट जेट नहीं दिया है।

अक्षय ने इंस्‍टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा,’ जब आपके घर की मार्शल आर्ट इंथियोजास्‍ट आपको सिखाये कि कैसे मवू करना है और पंचिग बैग की जगह आपको पंच मार दे। हमारे 18 साल कुछ ऐसे ही रहे, हमने बहुत कुछ सीखा है और एकदूसरे को काफी सरप्राइज दिये हैं।

यह भी पढ़ें :

अक्षय कुमार की पहली फिल्म की इस खूबसूरत हिरोइन के साथ जो हुआ ,ऐसा भगवान किसी दुश्मन के साथ भी ना करे

ट्विंकल खन्ना से भी ज्यादा खूबसूरत हैं अक्षय कुमार की साली, तस्‍वीरें देखकर दंग रह जाएंगे आप