खतरों के खिलाड़ी सीजन 9 के कंटेस्टेंट को हर एपिसोड की मिलती है इतनी फीस, जानें कितनी है रोहित शेट्टी की फीस

आज हम आपको बताने जा रहे हैं टीवी जगत मशहूर रियलीटी शो में से एक ‘खतरों के खिलाड़ी’के बारे में जो कि बेहद ही ज्यादा मशहूर है। वहीं आपको ये भी बता दें कि हर कोई इस शो के बारे में काफी उत्साहित रहता है ये एक ऐसा शो है जहां बड़े बड़े सितारें भी हिस्सा लेते हैं और खतरनाक स्टंट कर पैसे कमाते है। बताते चलें की फिल्हाल इस शो का 9 वां सीजन कलर्स चैनल पर दिखाया जा रहा है जिसमें हिस्सा लेने वाले कंटेस्टेंट हर बार की तरह इस बार भी बेहद ही ज्यादा मशहूर है।

और सबसे खास बात तो ये हैं कि इस शो में बने रहने के लिए इन सितारों को मोटी रकम दी जाती है। अब ये बात आती है कि शो में भाग लेने वाले हर खिलाड़ी को प्रति एपिसोड फीस मिलती है। तो आइए जानते हैं कि ‘खतरों के खिलाड़ी’ सीजन 9 में किस कंटेस्टेंट को कितनी फीस दी जा रही है।

हर्ष लिम्बाचिया

सबसे पहले बात करते हैं कॉमेडियन भारती सिंह के पति हर्ष लिम्बाचिया की जी हां ये भी इस सीजन का हिस्सा है और इन्हें पर एपिसोड के 80 हजार रुपये मिल रहे हैं।

श्रीसंत

अब बारी आती है श्रीसंत की जी हां जिन्हे आपने हाल ही में बिग बॉस 12 में भी देखा होगा इन्होने खूब नाम कमाया है। वहीं आपको बता दें कि श्रीसंत खतरों के खिलाड़ी सीजन 9 में सबका मनोरंजन कर रहे हैं और इसके लिए उन्हें प्रति एपिसोड 1 लाख रुपये मिल रहे हैं।

अली गोनी

अब बारी आती है मशहूर टीवी एक्टर अली गोनी की, तो जी हां ये भी इस सीजन का हिस्सा है और लोगों का खूब मनोरंजन कर रहे हैं और इसके लिए इन्हें प्रति एपिसोड 1 लाख रुपये दिए जा रहे हैं।

जैस्मिन भसीन

अब बात करते हैं ‘दिल से दिल तक’ और ‘फियर फैक्टर’ जैसे सीरियल में काम कर चुकी अभिनेत्री जैस्मिन भसीन की तो आपको बता दें कि इन्हें भी इस शो में हर एपिसोड के लिए 1 लाख रुपये दिए जा रहे हैं।

अविका गौर

इन्हें भला कोन नहीं जानता होगा जी हां ये टीवी जगत की जानी-मानी एक्ट्रेस में से एक है इनकी पॉपुलैरिटी गजब की है। और यही कारण है कि इस शो में अविका गौर को प्रति एपिसोड 1.5 लाख रुपये दिए जा रहे हैं। बताते चलें की अविका ने ‘बालिका वधु’ और ‘ससुराल सिमर का’ जैसे शो में काम कर चुकी हैं।

रिद्धिमा पंडित

अब बारी आती है टीवी जगत की एक और मशहूर अदाकारा रिद्धिमा गौर की जो कि हर एपिसोड के लिए 1.5 लाख रुपये लेती है। वहीं आपको बता दें कि ये ‘बहु हमारी रजनीकांत’ सीरियल में मुख्य भूमिका में नजर आ चुकी हैं।

भारती सिंह

अब भला भारती अपने पति से कम कैसे रह सकती हैं मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह ने इस सीजन अपने पति के साथ भाग लिया है। बता दें, भारती को प्रति एपिसोड 2 लाख रुपये मिल रहे हैं।

पुनीत पाठक

अब बात करें कोरियोग्राफर और एक्टर पुनीत पाठक की जो कि हर एपिसोड 2.5 लाख रुपये दिए जा रहे हैं।

विकास गुप्ता

वहीं आपको बता दें कि बिग बॉस सीजन 11 में मास्टरमाइंड के नाम से मशहूर हुए थें पर इस शो में विकास गुप्ता को प्रति एपिसोड 3 लाख रुपये मिल रहे हैं।

रोहित शेट्टी

अब बता दें कि खतरों के खिलाड़ी के इस सीजन रोहित शेट्टी होस्ट कर रहे हैं। वह शो के होस्ट हैं तो उन्हें सबसे मोटी रकम दी जा रही है। बता दें, रोहित शेट्टी को प्रति एपिसोड 30 लाख रुपये दिए जा रहे हैं।

जैन इमाम

आपको बता दें कि जैन इमाम ‘नामकरण’, ‘टशन ए इश्क’ जैसे शोज़ में काम कर चुके हैं। उन्हें यहां एक एपिसोड के लिए 3 लाख रुपये मिल रहे हैं।

आदित्य नारायण

अब बारी आती है मशहूर सिंगर उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण की जो कि इस सीजन का हिस्सा हैं। उन्हें प्रति एपिसोड 2 लाख रुपये मिलते हैं।