सड़क पर पसीने से लतपत हालत में दिखी सारा अली खान, जाने ऐसा क्या हुआ …

दोस्तों इन दिनों सोशल मीडिया पर जहाँ देखो वहां सारा अली खान से जुड़ी खबरे ही देखने को मिल रही हैं. इसकी एक ख़ास वजह ये हैं कि पिछले कुछ महीनो में सारा को जबरदस्त लोकप्रियता मिली हैं. लोग सारा से जुड़ी हर छोटी बड़ी बात जानना चाहते हैं. उन्हें सारा की लाइफ में कुछ ज्यादा ही दिलचस्पी हैं. सारा ने बॉलीवुड में अभी तक सिर्फ दो ही फिल्मे कि हैं, लेकिन फिर भी उनकी गिनती अब बॉलीवुड की A लिस्ट वाली अभिनेत्रियों में होने लगी हैं.

गौरतलब हैं कि सारा ने ‘केदारनाथ’ फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ठीक ठाक चली लेकिन इसमें सारा के काम बी बहुत तारीफे हुई. इसके बाद सारा कुछ दिनों पहले रिलीज हुई ‘सिंबा’ फिल्म में भी नज़र आई. रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में उनके अपोजिट रणवीर सिंह थे. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया और 200 करोड़ से ज्यादा की कमाई भी की. इस तरह अपनी दूसरी ही फिल्म के जरिए सारा 200 करोड़ के क्लब वाली एक्ट्रेस में शामिल हो गई.

सारा की खूबसूरती भी बड़ी कमाल की हैं. जो उन्हें देखता हैं बस देखता ही चला जाता हैं. सार को ये सुंदरता अपनी माँ अमृता सिंह से विरासत में मिली हैं. कई लोग तो उन्हें अमृता की ही कार्बन कॉपी कहते हैं. हालाँकि सारा सिर्फ अपनी सुंदरता के दम पर ही लोकप्रिय नहीं हुई हैं बल्कि लोग उन्हें उनकी सादगी के लिए भी जानते हैं. सारा के अंदर बिलकुल भी घमंड नहीं हैं. वे एक जमीन से जुड़ी इंसान हैं और सभी के साथ बड़े प्यार से बात करती हैं. इस वजह से उनके फेंस की तादाद करोड़ो में हैं.

हाल ही में सारा की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर बड़ी तेज़ी से वायरल हो रही हैं. इस तस्वीर में वे पसीने में भीगी हुई दिखाई दे रही हैं. पसीने की वजह से उनकी टीशर्ट तक गीली हो गई हैं. ऐसे में कई लोग सोच रहे हैं कि आखिर ऐसा क्या हुआ जो सारा को इतना सारा पसीना आ गया. दरअसल सारा की ये तस्वीर उनके जिम के बाहर की हैं. जब ये तस्वीरें ली गई तब सारा जिम से बाहर निकल रही थी. उनके बदन पर आए पसीने को देख साफ़ जाहिर होता हैं कि वे जिम में इन दिनों काफी पसीना बहा रही हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि बॉलीवुड में आने से पहले सारा काफी मोटी हुआ करती थी. फिर फिल्मो में अपना डेब्यू करे के लिए सारा ने खूब पसीना बहाया, जिम में मेहनत करी और डाईट भी फॉलो करी. तब कही जाकर उन्होंने अपना वजन घटा लिया और स्लिम हो गई. बस तभी से सारा को जिम जाने की आदत लग गई क्योंकि उन्हें अब आने वाली फिल्मों में भी फिट दिखाई देना हैं. इसलिए वो अपनी फिटनेस पर बड़ा ध्यान देती हैं.

वैसे आपको सार की ये जिम के बाद वाले तस्वीरें कैसी लगी? हमें अपनी राय कमेन्ट सेक्शन में जरूर देना. साथ ही यदि आपको सारा की ये मेहनत और जिम जाने वाली बात पसंद आई तो इसे दूसरों के साथस हरे भी करे ताकि वे लोग भी जिम जाने के लिए प्रेरित होए और खुद को फिट रख सके.