मोदी जी ने पूरी की कपिल शर्मा की सबसे बड़ी ख्वाहिश, कहा- “पीएम सर जैसा कोई नहीं

भारत में जल्द ही चुनावी संग्राम 2019 का छिड़ने वाला है ऐसे में सभी दल बहुत ही जोरों से 2019 की तैयारी कर रहे हैं। ऐसे में बॉलीवुड जगत भी चुनावी दंगलो से दूर नही। फिल्मी जगत के कई सितारे भी इस चुनावी संग्राम में उतर चुके हैं। जहां सभी दल अपने अपने चुनावी तैयारी कर रहे हैं , गठबंधन कर रहे हैं। तो वहीं हमारे देश के माननीय प्रधानमंत्री जी भी इसकी जोरदार तैयारी कर रहे है। ऐसे में आपको बता दे कि बीते शनिवार को ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुंबई में भारतीय सिनेमा के राष्ट्रीय संग्रहालय का उद्घाटन किया, जिसमे फिल्म जगत के कई दिग्गज कलाकार दिखाई दिए, जो पीएम से मुलाकात कर काफी खुश दिखाई दिए। तो चलिए आपको बताते है, इस बारे में पूरे विस्तार से।

मोदी जी ने शनिवार को जब मुंबई में भारतीय सिनेमा के राष्ट्रीय संग्रहालय का उद्घाटन किया, तभी फिल्म जगत के कई कलाकार वहीं दिखाई दिए। जिसमे भारत के मशहूर कॉमेडीय कॉमेडी किंग कपिल शर्मा शामिल थे, तो वहीं सोनी सब के सबसे मशहूर कलाकार तारक मेहता का उल्टा चश्मा के जेठालाल गड़ा यानी दिलीप जोशी के साथ साथ अन्य सितारे भी दिखाई दिए। पीएम मोदी के साथ सभी ने अपनी तस्वीरे ली और सोशल मीडिया पर भी शेयर की है।

बीते शनिवार कपिल शर्मा की एक बहुत बड़ी ख्वाहिश पूरी हुई। असल में आपको बता दें की बीते शनिवार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने मुंबई में नेशनल म्यूजियम ऑफ इंडियन सिनेमा का उद्घाटन किया जहां पर कई बड़े बड़े कलाकार आदि मौजूद थे और इन्ही लोगों के बीच मौजूद थे कपिल शर्मा भी जो अपनी पत्नी गिन्नी चतरथ के साथ पहुंचे थे। बता दें की इस कार्यक्रम के दौरान ही कपिल शर्मा ने प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात की और इस ख्वाहिश के पूरा होने का इंतजार कपिल लम्बे वक्त से कर रहे थे।

इस दौरान पीएम से मिलकर कपिल काफी ज्यादा खुश तो हुए ही और इसले साथ ही कपिल ने अपने ट्विटर पर मोदी जी के साथ तस्वीरे शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि ”आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी, आपसे मिलकर अच्छा लगा। इसके साथ ही देश और फिल्म इंडस्ट्री की प्रगति को लेकर आपसे हमें अच्छे विचार भी जानने को मिले। मैं यही कहना चाहूंगा कि आपके पास भी बेहतरीन सेंस ऑफ ह्यूमर है।”

आपको यह भी बता दें की पीएम मोदी के साथ एक तरफ जहां टीवी की दुनिया के बेहद ही फेमस सितारे कपिल शर्मा दिखाई दिए तो वही टीवी दुनिया के जाने माने सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के फेमस किरदार जेठालाल यानी दिलीप जोशी भी दिखाई दिए और उनके साथ साथ बॉलीवुड के मशहूर गीतकार प्रसून जोशी भी दिखाई दिये। सिर्फ इतना ही नहीं गुजरे जमाने के महान अभिनेता जितेंद्र भी मोदी जी के साथ तस्वीर खींचाते दिखे।

इन सभी के बिच पीएम नरेंद्र मोदी ने भारतीय सिनेमा के राष्ट्रीय संग्रहालय के उद्घाटन के मौके पर मौजूद सभी फिल्मी कलाकारों को संबोधित करते हुए कहा कि फिल्में और समाज एक दूसरे का प्रतिबिंब हैं और सिनेमा की तरह भारत भी वक्त के साथ बदल रहा है। इसके साथ ही पीएम ने अपने भाषण में ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ फिल्म का डायलॉग भी बोला। उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री के कलाकारों से पूछा- हाऊ इज द जोश? तुरंत जवाब में कलाकारों ने कहा- हाई सर।

यह भी पढ़ें :