प्ले स्कूल पहुँचते ही तैमूर ने की ऐसी हरकत की नैनी भी रह गयी हैरान, लोगों ने कहा “वेरी क्यूट”

आजकल के दौर में सभी लोग सोशल मीडिया व सोशल नेटवर्किंग साइट पर बहुत ही ज्यादा एक्टिव रहते हैं। ऐसे में किसी भी प्रकार की तस्वीरें या वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो जाती हैं। यदि बात बॉलीवुड जगत से हो तो बॉलीवुड की तस्वीरें या वीडियो लोगों में और तेजी से वायरल हो जाती है और अक्सर ही बॉलीवुड के एक्टर व एक्ट्रेस अपनी तस्वीरे सोशल मीडिया पर अपलोड होती ही रहती है। जो उनके फैन्स को बहुत ज्यादा पसंद आती है। ऐसे में आज हम आपको ऐसे ही एक वायरल तस्वीर के बारे में बताने जा रहे हैं व दिखाने भी जा रहे हैं जो इन दिनों बहुत ही ज्यादा वायरल हो रही है।

जी हां आपको बता दें कि बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता सैफ अली खान व बॉलीवुड की बहुत ही मशहूर एक्ट्रेस करीना कपूर खान के बेटे तैमूर की फ़ोटो इन दिनों सोशल साइट पर जब भी अपलोड की जाती है तो वह बहुत ही ज्यादा तेजी से वायरल हो जाती है। आपको बता दे कि बॉलीवुड के नवाब अभिनेता सैफ अली खान और अभिनेत्री करीना कपूर खान के लाडले बेटे तैमूर अली खान बॉलीवुड के सबसे मशहूर स्टार किड्स में से एक हैं। जिनकी तस्वीरे रोज़ाना फ्रेश तस्वीरें सामने आ जाती हैं और चंद मिनटों में बड़ी तेजी से वायरल भी हो जाती हैं।

ऐसे में उनकी कुछ खास तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो रही जो बेहद क्यूट है, जो कि तैमूर के प्ले स्कूल में कैप्चर की गई हैं। आपको बता दे कि जैसे ही छोटे नवाब अपने स्कूल पहुंचे तो वो दौड़ पड़े और इस दौरान उनकी देखभाल करने वाली उनकी नैनी भी उनको पकड़ने की कोशिश भी करने लगी। इन तस्वीरों में तैमूर बेहद क्यूट अंदाज़ में दौड़ते हुए नज़र आ रहे है। इसके साथ ही आपको बता दे कि हाल ही के बीते हुए दिनों में तैमूर बॉलीवुड के अन्य स्टार किड्स के साथ एक बर्थडे पार्टी में नज़र आए हुए थे, जिस पार्टी में तैमूर अपनी माँ करीना कपूर के साथ पहुंचे थे।

आपको यह भी जानकारी दे दे कि अभी हाल ही में तैमूर अपने पेरेंट्स के साथ स्विट्जरलैंड में न्यू ईयर मनाते हुए भी दिखाई दिए थे। सोशल साइट पर स्विट्जरलैंड से तैमूर अली खान के न्यू ईयर वेकेशन की भी कई तस्वीरें वायरल हुई थीं। आपको बता दे कि 20 दिसंबर को तैमूर का जन्म दिन था, जिस दिन वो दो साल के हो गए। ऐसे में तैमूर ने केप्टाउन में अपने मम्मी पापा के साथ केक काटकर अपना जन्मदिन सेलिब्रेट भी किया था साथ ही साथ खूब सारी मस्ती भी की थी। आपको यह भी बताते चलें की तैमूर बचपन से ही एक बड़े सेलिब्रिटी बन चूकें हैं और इसकी एक वजह ये भी है की वो बॉलीवुड के दो बड़े स्टार्स की संतान है।

यह भी पढ़ें :