दुल्हा दुल्हन ने शादी के कार्ड में मोदी को लेकर लिख दी इतनी बड़ी बात, मेहमान भी हुए हैरान, आप भी पढ़े

इन दिनों शादी का सीजन कुछ ज्यादा ही जोरो शोरो से चल रहा हैं. ऐसे में हमें देश के कोने कोने से कई अनोखी शादियाँ भी देखने को मिल रही हैं. हर कोई अपनी शादी के जरिए अलग अलग प्रयोग कर रहा हैं. ऐसे में कई बार इन शादियों से जुड़ी कुछ चीजें सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल भी हो जाती हैं. इसी कड़ी में इन दिनों सोशल मीडिया पर एक शादी का कार्ड बड़ी तेज़ी से वायरल हो रहा हैं. इस कार्ड का सीधा संबंध देश के पीएम मोदी से हैं. दरअसल दूल्हा दुल्हन ने अपनी शादी के कार्ड में मोदी को लेकर एक बहुत ही बड़ी बात कह दी हैं. इस बात को पढ़ शादी में आने वाले कई मेहमान भी हैरान रह गए. तो चलिए जानते हैं कि आखिर इस कार्ड में मोदी को लेकर क्या लिखा हुआ हैं.

ये तो सभी जानते हैं कि पीएम मोदी आज तक के सबसे ज्यादा फेमस नेता हैं. देश का बच्चा बच्चा मोदी के बारे में जानता हैं. मोदी की पर्सनालिटी ही कुछ ऐसी हैं कि वो जहाँ भी जाते हैं और जो कुछ भी बोलते हैं लोग उन्हें बड़े ध्यान से सुनते हैं. पुरे देश में मोदी के कई करोड़ लोग फेन हैं. मोदी की पॉपुलैरिटी तो बॉलीवुड के कई सितारों से भी ज्यादा हैं. ऐसे में कुछ लोग तो उनके बहुत बड़े फेन हैं और उनके लिए कुछ भी कर गुजरने को तैयार रहते हैं. शायद यही वजह हैं कि सूरत के रहने वाले इस कपल ने अपनी शादी के कार्ड में मोदी को लेकर इतनी अहम बात लिख दी हैं.

शादी के कार्ड में मोदी को लेकर ये लिखा हैं

दरअसल इस शादी के कार्ड पर नीचे मोटे मोटे अक्षरों में लिखा हुआ हैं कि “2019 के लोकसभा चुनाव में अपना वोट मोदी को ही दीजिएगा. यही हमारी शादी का तोहफा होगा.”

इस कार्ड के जरिए दुल्हा दुल्हन मेहमानों से कह रहे हैं कि आप लोग हमें शादी में कोई भी गिफ्ट ना दे. बस इसके बदले 2019 में आने वाले चुनाव में बीजेपी को वोट देकर मोदी को जीता दे. सोशल मीडिया पर मोदी वाला शादी का ये कार्ड बड़ी तेज़ी से वायरल हो रहा हैं. कई लोग इसे इंटरनेट पर सटासट शेयर कर रहे हैं.

इसके पहले भी छाप चुके हैं इस टाइप के कार्ड

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस तरह का अनोखा मोदी कार्ड को पहला नहीं हैं. इसके पहले मैंगलुरु के एक परिवार ने भी अपनी शादी में इससे ही मिलता जुलता कार्ड छपवाया था. यहाँ तक कि कुछ कार्ड तो ऐसे भी हैं जिसमे मोदी की कुछ उन योजनाओं का भी जिक्र हैं जो उन्होंने पिछले कुछ सालो में चलाई हैं.

इस कार्ड को मोदी कर चुके हैं रीट्वीट

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इसके पहले एक कपल ने अपनी शादी के कार्ड में मोदी के ‘स्वच्छ भारत’ अभियान का लोगो छपवाया था. ये कार्ड भी उस दौरान खूब वायरल हुआ था जिसे मोदी ने भी अपने ट्वीटर अकाउंट पर रीट्वीट किया था.

2019 में हैं फाइनल मुकाबला

गौरतलब हैं कि अब तक़रीबन 3 महीनो के बाद ही देश में लोकसभा चुनाव शुरू होने वाले हैं. हाल ही में मध्यप्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव हरने के बाद बीजेपी लोकसभा के चुनावों की तैयारी में लग गई हैं. इसलिए कांग्रेस और बीजेपी दोनों ही अपने प्रचार प्रसार में जुटी हुई हैं. ऐसे में बीजेपी को सपोर्ट करने वाले ये कार्ड सोने पर सुहागा साबित हो सकते हैं.