कादर खान के जाने के 2 दिन बाद ही आई एक और बुरी खबर, अचानक बीमार हुआ ये सुपरस्टार

जैसा की आप सभी जानते हैं की बॉलीवुड के लिए पिछला साल बेहद ही ज्यादा बुरा रहा वहीं अगर बात करें इस नए साल की तो ये भी कुछ ऐसा ही दिखाई देता नजर आ रहा है। जी हां हम ऐसा इसलिए कह रहे है क्योंकि बिते साल की तरह इस साल की शुरूआत में ही हमने बॉलीवुड के एक दिग्गज अभिनेता को खो दिया जिसका गम हर किसी को अभी तक है। जहां हर तरफ जश्न का माहौल था वहीं कादर खान के जाने की खबर सुनते ही सबकुछ मातम में बदल गया। वैसे बता दें की साल की शुरुवात में ही कादर खान के रूप में भारतीय फिल्म जगत को ऐसा गहरा अघात लगा हैं जिसकी क्षति शायद ही पूरी हो पाएगी।

जी हां ये साल भी बॉलीवुड के लिए बुरा व दुखद ही साबित हुआ। अब कादर खान के गम से लोग अभी उभरे भी नहीं थें तभी एक ऐसी घटना सामने आई जिसने फिर से एक बार लोगों को झकझोर दिया है। जी हां दरअसल आपको बता दें की बॉलीवुड के ही एक और स्टार की हालत खराब हो गयी हैं जिनके लिए उनके फैन्स दुवाए मांग रहे हैं। ऐसा लग रहा है मानों ये दुख के काले बादल इस जगत से हटने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। जानकारी के लिए बताते चले की हम जिस अभिनेता की बात कर रहे हैं वो और कोई नहीं बल्कि बॉलीवुड के सुपरस्टार मिथुन चक्रवर्ती है जिनकी हालत बेहद खराब हो गयी हैं।

जानकारी के लिए ये भी बता दें की मिथुन को इलाज के लिए अमेरिका के लोस एंजिल्स भेज दिया गया हैं जहाँ डॉक्टर्स उनका इलाज करने में जी जान से जुटे हैं। दरअसल इनकी तबियत का कारण कुछ और ही है जी हां अगर आपको जरा भी ध्यान होगा तो याद करें की साल 2009 मिथुन दा की एक “लकी” नाम की फिल्म आई थी जिसमें मिथुन ने एक्शन सीन शूट किया था लेकिन इस दौरान मिथुन की कमर में बेहद चोट आ गई थी।

वहीं ये भी सच है कि उस समय इलाज के बाद ये चोट ठीक हो गयी लेकिन इसका दर्द आज भी मिथुन दा को तकलीफ देता हैं । जिसकी वजह से कई बार तो ऐसा भी होता है की मिथुन को असहनीय दर्द का सामना करना पड़ता है हाल ही में साल 2016 में भी मिथुन चक्रवर्ती को बेहद तेज पीठ दर्द हो गया था और उनको एकदम अस्पताल में भर्ती करना पड़ा था लेकिन कुछ ही दिनो बाद वह ठीक हो गये थे लेकिन अब ऐसा भयानक दर्द उठा हैं की मिथुन दा तडप उठे। जिसकी वजह से उनके बेटे और बहु उनको लेकर फौरन अमेरिका के लिए कुछ कर गये हैं।

वहीं उनका इलाज चल रहा है और फैंस उनके सलामती की दुआ कर रहे हैं। बताते चलें की अभी के लिए मिथुन चक्रवर्ती ने अपने सभी प्रोजेक्ट को विराम दे दिया हैं और उनकी हालत अब धीरे धीरे कुछ हद तक सही हो रही है। भगवान से यही दुआ है कि वो जल्द ही अपने देश सही हो कर वापस आ जाएं।

यह भी पढ़ें :

‘शाहिद कपूर को हुआ कैंसर’ कितनी सच्ची हैं ये वायरल खबर? जानिए उनके परिवार से