बड़ा खुलासा: संजय दत्त के कारण अब तक कुंवारें बैठे हैं सलमान खान, सामने आया ये विडियो

कहते हैं यदि आप शादी करना चाहते हैं और अपनी मनपसंद टाइप की लड़की को अपना लाइफ पार्टनर बनाना चाहते हैं तो आपके पास अच्छा लुक और ढेर सारा पैसा होना चाहिए. लेकिन ये बात हर व्यक्ति पर शायद लागू नहीं होती हैं. मसलन बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान को ही ले लीजिए. सलमान आज की तारीख में बॉलीवुड के सबसे बड़े सुपरस्टार हैं. उनकी हर फिल्म आसानी से 300 करोड़ के ऊपर का बिजनेस कर लेती हैं. सलमान अपनी हर फिल्म के लिए बाकी सभी सितारों से सबसे ज्यादा फीस चार्ज करते हैं. सलमान के पास अरबों रुपए की प्रापर्टी हैं और हर साल वो करोड़ों रुपए भी कमाते हैं. सलमान के लुक की बात करे तो आज वे 53 वर्ष के हैं लेकिन फिर भी काफी हैंडसम दिखाई देते हैं और अब तक फिल्मों में लीड एक्टर का रोल करते हैं.

लेकिन इन सबके बावजूद सलमान अब तक घर में कुंवारें बैठे हैं. सलमान की शादी का उनके फेंस को बेसब्री से इंतज़ार हैं लेकिन भाईजान हैं कि शादी करने का नाम तक नहीं ले रहे हैं. ऐसे में कई लोगो के मन में यही प्रश्न उठता हैं कि इतना पैसा, फेम और हैंडसम लुक होने के बाद भी आखिर सलमान खान ने शादी क्यों नहीं की? यदि आप के मन में भी यही सवाल खड़ा हुआ हैं तो टेंशन ना ले. अब खुद सलमान खान ने इस बात का खुलासा किया हैं कि आखिर उन्होंने अब तक शादी क्यों नहीं कि उअर कुंवारा रहना ही पसंद क्यों किया?

संजय दत्त के कारण कुंवारे रह गए सलमान

आपको जान हैरानी होगी कि सलमान के शादी ना करने के निर्णय के पीछे काफी हद तक संजय दत्त का भी योगदान रहा हैं. दरअसल हाल ही में सलमान अपने भाई सोहेल खान और पापा सलीम खान के साथ ‘द कपिल शर्मा शो’ में आए हुए थे. यहाँ कपिल ने सलमान से पूछा की उन्होंने अब तक शादी क्यों नहीं की तो इस पर सलमान ने एक किस्सा सुनाया.

सलमान ने बताया कि एकबार संजू बाबा (संजय दत्त) मुझे शादी करने के लिए मन रहे थे. वे मुझे कह रहे थे कि भाई जान अब आपको शादी कर लेनी चाहिए. शादी के बेनिफिट्स बताने के दौरान बार बार संजय दत्त का फोन बज रहा था. ऐसे में संजय को भाईजान एक सेकण्ड कह आकर वहां से जाना पड़ा और अपना फोन उठा बातचीत करनी पड़ी. सलमान ने बताया कि ये फोन संजय की बीवी का आ रहा था. सलमान कहने लगे कि इसके बाद मुझे समझ आ गया कि शादी करना कितना मुश्किल काम हैं. सलमान के ये बात कहते ही शो में मौजूद कपिल शर्मा, नवजोत सिंह सिद्धू सहित सभी लोग जोर जोर से हंसने लगे. इस शो में सलमान ने और भी कई खुलासे किए हैं. बताते चले कि कपिल शर्म के इस नए शो के प्रड्यूसर भी खुद सलमान खान ही हैं. बरहाल आप कपिल और सलमान के बीच हुई बातचीत का विडियो यहाँ देख सकते हैं.

देखे विडियो:

वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान इन दिनों फिल्म भारत की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ,सुनील ग्रोवर, नोरा फतेही, जैकी श्राॅफ मुख्य किरदार में हैं। फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर कर रहे हैं। फिल्म साल 2014 की दक्षिण कोरियाई फिल्म ‘ओड टू माय फादर’ का आधिकारिक रूपांतरण है। यह अतुल अग्निहोत्री की रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड और भूषण कुमार की टी-सीरीज द्वारा निर्मित है। यह फिल्म 2019 में ईद के मौके पर रिलीज होगी।