बिगबॉस 12 के इन तीनों कंटेस्टेंट ने कमाई मोटी रकम, दीपक ठाकुर भी हुए मालामाल

आप सभी जानते ही होंगे की कलर्स टीवी पर आने वाले शो बिग-बॉस का सफर साढ़े तीन महीनों बाद रविवार को समाप्त हो गया है। वैसे तो इस शो की प्रसिद्धि देश दुनिया में है ये एक बेहद ही बड़ा विवादित शो है वहीं आपको बता दें की हर साल इस शो को लेकर सलमान खान आते हैं और नए नए चेहरों के साथ करीब 15 हफ़्तों यानि 105 दिनों का ये शो होता है जो खुब चर्चा में रहता है। हाल ही में इस शो की समाप्ती पर रंगारंग कार्यक्रम द्वारा की गई जिसमें इस शो के होस्ट दबंग खान यानि सलमान खान ने इस सीजन का वीनर टीवी की बहू दीपिका कक्कड़ इब्राहिम को चुना।

ये बात भी सच हे की बिग बॉस का शो जो भी जितता है उसे काफी बड़ी रकम भी मिलती हैं वहीं ये भी बता दें की सबसे ज्यादा रकम तो सलमान खान को मिलता है और कंटेस्टेंट के लिए कुछ बचता नहीं है। पर बताते चलें की आज हम आपको इस सीजन में जीते गए कन्टेस्टेंव व 3 फाइनलिस्ट को कितनी रकम मिली इसके बारे में बताने जा रहे हैं। तो आइए जानते हैं।

दीपिका कक्कड़

वहीं आपको बताते चलें की इस बार सीजन 12 की विनर दीपिका कक्कड़ बन चुकी हैं और इन्हें इस सीजन से काफी बड़ी रकम हासिल की है। वहीं बताते चलें की दीपिका को इनाम के तौर पर 50 लाख रुपये के साथ इस शो की ट्राफी भी प्रदान की। इसके अलावा इस शो में आने के लिए दीपिका कक्कड़ ने 1 सप्ताह के लिए 15 लाख रुपए का कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था। दीपिका ने पूरे 15 सप्ताह घर में बिताए। यानि कि कॉन्ट्रैक्ट के तहत दीपिका ने 2.25 करोड रुपए कमाए। ऐसे में कुल मिलाकर दीपिका कक्कड़ ने सीजन 12 2.75 करोड रुपए कमाए हैं।

श्रीसंत

इसके अलावा अगर बात करें फाइनलिस्ट की तो टीम इंडिया के मशहूर क्रिकेटर श्रीसंत भी शामिल थें। हालांकि इस शो के दौरान ये सबसे ज्यादा चर्चा में भी रहे हैं लेकिन अफसोस की वो ये शो जीत नहीं सकें लेकिन ये भी बता दें की इस शो में आने के लिए श्रीसंत ने कलर्स से 1 सप्ताह का 5 लाख का कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था। इस हिसाब से श्रीसंत ने बिग बॉस 12 से 75 लाख रुपए कमाए।

दीपक ठाकुर

वहीं फाइनलिस्ट में दीपक ठाकुर भी घर के सबसे चर्चित सदस्यों में से एक थे वहीं इसके अलावा दीपक ठाकुर ने पैसों से भरे 20 लाख रुपयों के बैग को चुनकर अपनी बिग बॉस विनर बनने की दावेदारी त्याग दी। इतना ही नहीं इससे पहले भी दीपक ने घर के अंदर एक टास्क में 5 लाख रुपए जीते थे। इस हिसाब से उन्होंने इस सीजन से 25 लाख रुपये कमाए। यानि की विनर न बनने के बाद भी इन्होने काफी पैसे कमा लिए।

यह भी पढ़ें :

बिग बॉस के शो में सबसे ज्यादा बेइज्जत हो चुके हैं ये कंटेस्ंटेंट, हर रोज खा रहा गालियां

वीडियो: बिगबॉस की एक्‍स कंटेस्‍टेंट मोनालिसा ने किया ऐसा डांस, देखकर हो जाएंगे बेहोश

बिग बॉस 12 : इस ‘वीकेंड के वार’ घर से बेघर होगा ये मजबूत कंटेस्टेंट ,अब तक सलमान को भी नहीं है इसकी खबर