करोड़ों की लग्जरी कार होने के बावजूद ऑटो रिक्शा में सफ़र करना पसंद करते हैं ये 5 बॉलीवुड सितारें

बॉलीवुड हमेशा से अपने ग्लेमर के लिए जाना जाता हैं. खासकर यहाँ के मशहूर सितारें हमेशा रॉयल लाइफ जीते नज़र आते हैं. इन सितारों के पास करोड़ों की प्रापर्टी और लाखों की कार हैं. इनमे से कुछ के पास तो अपना खुद का प्राइवेट जेट भी हैं. लेकिन आपको जान हैरानी होगी कि इतनी आलिशान लाइफ होने के बाद भी कुछ सितारें ऐसे हैं जिन्हें सड़क पर महँगी कार में नहीं बल्कि ऑटो में सफ़र करना अच्छा लगता हैं. ज्यादा मशहूर होने की वजह से या किसी काम की वजह से इन्हें मजबूरी में अपनी पर्सनल कार में सफ़र करना पड़ता हैं. लेकिन जब भी इन्हें कोई मौका मिलता हैं तो ये ऑटो में सफ़र करना पसंद करते हैं.

इन सितारों को जमीन से जुड़ा रहना पसंद हैं. इनके अंदर अमीर बनने का जरा भी घमंड नहीं हैं जिसके चलते इन्हें ऑटो में सफ़र करने में कोई भी झिझक या शर्म नहीं आती हैं. उल्टा इन्हें तो बंद कार की बजाए खुले ऑटो में बैठ सैर सपाटे पर जाने में बड़ा मजा आता हैं. आज हम आपको कुछ इन्ही सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं.

1. रणबीर कपूर

रणबीर कपूर के पास अपने बाप दादा की अरबों की प्रोपर्टी हैं. वे खुद भी करोड़ो रुपए कमाते हैं. लेकिन इसके बावजूद फिल्म ‘तमाशा’ के प्रमोशन के दौरान रणबीर कपूर को डायरेक्टर इमितियाज अली के साथ एक ऑटो में सफ़र करते हुए देखा गया था.

2. रणवीर सिंह

रणवीर सिंह हमेशा से रोमांच पसंद करने वाले इंसान रहे हैं. वे कोई भी साधारण से साधारण काम भी बड़ी उर्जा और उत्सुकता के साथ करते हैं. आज रणवीर के पास भी करोड़ो की प्रापर्टी हैं और कई लग्जरी कारे हैं लेकिन फिर भी कभी कबार वे ऑटो या अन्य सार्वजानिक वहां में सफ़र करना पसंद करते हैं.

3. ऋतिक रोशन

ऋतिक रोशन आज बॉलीवुड के मोस्ट हैंडसम एक्टर हैं. साथ ही उनके पास पैसो की कोई कमी नहीं हैं. लेकिन फिर भी वो अपने दोनों बेटो के साथ ऑटो के सफ़र का आनंद लेते हुए दिखाई दिए थे. ऋतिक और उनके बेटो की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर बहुत वायरल भी हुई थी. ये काफी अच्छी बात हैं कि ऋतिक अपने बच्चों को भी अभी से डाउन टू अर्थ रहना सिखा रहे हैं.

4. सलमान खान

बॉलीवुड के दबंग खान के पास अरबों की प्रापर्टी हैं. वे वर्तमान में एक फिल्म का सबसे ज्यादा पैसा लेते हैं और उनकी फ़िल्में भी 300 करोड़ का बिजनेस कर जाती हैं. लेकिन इसके बावजूद भाई को जमीन से जुड़ा रहना अच्छा लगता हैं. उन्हें कई बार मुंबई में ऑटो से सफ़र करते हुए देखा गया हैं. इसके अलावा वे मुंबई की सड़को पर साईकिल से सफ़र करते हुए भी स्पॉट किए गए हैं.

5. दिशा पटानी

दिशा पाटनी भी आजकल बॉलीवुड में खूब नाम कमा रही हैं. इन दिनों उनका नाम टाइगर श्रॉफ के साथ जोड़ा जा रहा हैं. इन दोनों को कई बार साथ में देखा भी गया हैं. ऐसे में एक बार जब दिशा टाइगर से मिलने जा रही थी तो उन्होंने कार या टैक्सी की बजाए ऑटो लिया. दिशा की ये तस्वीर भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी.