हनुमान मंदिर में चुपके से रख दे ये ख़ास चीज, पैसा आना कभी बंद नहीं होगा

दोस्तों आज के महंगाई के जमाने में हर किसी को पैसो से मोह माया होती हैं. पैसो के बिना आजकल कोई भी काम नहीं होता हैं. इंसान के पास पैसा रहता हैं तो काफी हिम्मत भी आ जाती हैं. यही वजह हैं कि आजकल हर कोई इसे ज्यादा से ज्यादा कमाने की जुगाड़ में लगा रहता हैं. हालाँकि ज्यादा पैसा कमाना हर किसी की किस्मत में नहीं होता हैं. कई बार कड़ी मेहनत और अच्छे हुनर के बावजूद पैसा नहीं आता हैं. कुछ विशेष मामलो में तो ये पैसा हमारे पास आ जाता हैं लेकिन बहुत जल्दी खर्च भी हो जाता हैं अर्थात टिक नहीं पाता हैं.

वहीँ इसके विपरीत कुछ लोगो की किस्मत इतनी अच्छी होती हैं कि उन्हें बिना किसी मेहनत के ही ढेर सारा पैसा मिल जाता हैं. ऐसे में यदि आप भी पैसो को लेकर अपनी बुरी किस्मत से दुखी हैं तो टेंशन ना ले. आज हम आपको पैसो को लेकर अपनी किस्मत चमकाने का बहुत ही शानदार तारका बताने वाले हैं. इस तरीके को आजमाने के बाद आपका भाग्य काफी प्रबल हो जाएगा और आपके घर पैसा भी खूब आएगा.

दरअसल आज का हमारा ये उपाय हनुमान जी से सम्बंधित हैं. बहुत कम लोग जानते हैं कि यदि आप हनुमान जी के कुछ उपाय सही विधि से करे तो वे आपकी किस्मत चमका सकते हैं. साथ ही हनुमान जी आपकी पैसो कि समस्यां का समाधान भी कर सकते हैं. आमतौर पर पैसो की समस्यां के लिए हम माता लक्ष्मी को पूजते हैं लेकिन हनुमान जी भी आपकी इस समस्यां का समाधान कर सकते हैं. इसके लिए आपको बस हमारे द्वारा बताया जा रहा एक छोटा सा उपाय करना होगा. इस उपाय को आपको मगलवार और शनवार के दिन ही करना हैं. क्योंकि ये दोनों ही दिन हनुमान जी के दिन जाने जाते हैं. ऐसा कहा जाता हैं कि इस दिन कोई भी हनुमान उपाय सबसे ज्यादा फलता हैं. तो चलिए जानते हैं कि इस उपाय के लिए आपको क्या करना होगा.

हनुमान मंदिर में रखे ये ख़ास चीज, हो जाओगे मालामाल

दोस्तों यदि आप अपने घर पैसो की आवक को दस गुना तक बढ़ाना चाहते हैं तो आपको मंगलवार या शनिवार के दिन हनुमान मंदिर जाना होगा. इस हनुमान मंदिर में आप पहले तो एक नारियल का प्रसाद चढ़ाए और फिर हनुमान चालीसा का पाठ करते हुए बजरंगबली के सामने माथा टेके. अब अपनी जेब से एक कोई भी सिक्का निकाले. इस सिक्के के ऊपर आपको अपने अंगूठे का निशान लगाना हैं. इसके लिए आप हनुमान मंदिर के ही सिन्दूर का इस्तेमाल कर सकते हैं. इस सिन्दूर को पहले अपने अंगूठे पर लगाए और फिर उसकी एक छाप सिक्के के ऊपर छोड़ दे. अब आप इस सिक्के को हनुमान मंदिर में चुपके से कहीं भी छिपा दे. ऐसा करने के कुछ ही दिनों बाद आपकी किस्मत पलटने लगेगी और आपका भाग्य प्रबल होने लगेगा. इसके बाद आप पैसो से सम्बंधित कोई भी काम करेंगे तो वो बड़ी ही आसानी से संपन्न हो जाएगा. साथ ही आपके घर में रखा पैसा भी जल्दी खर्च नहीं होगा.

दोस्तों यदि आपको ये जानकारी अच्छी लगी तो दूसरों के साथ इसे शेयर जरूर करे.