इस ख़ास वजह से Bigg Boss 12 की विजेता बनी दीपिका कक्कड़

टीवी का मशहूर और विवादित रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ का 12वा सीजन कल यानी 30 दिसंबर को समाप्त हुआ. इस शो में दीपिका कक्कड़ विजेता बनकर सबके सामने आई. वहीँ श्रीसंत इस दौड़ में दुसरे स्थान पर रहे. श्रीसंत और दीपिका के बीच इस खिताब को जितने के लिए कड़ी टक्कर चल रही थी. लेकिन अंत में दीपिका ने बाजी मार ली और बिग बॉस 12 की ट्राफी के साथ इनाम में मिले 50 लाख भी अपने नाम कर लिए.

दिलचस्प बाते ये हैं कि दीपिका को पहले से ही सोशल मीडिया पर शो का विनर बताया जा रहा था. कई लोगो ने पहले से ही ये दावा कर दिया था कि बिग बॉस 12 की विजेता दीपिका ही होंगी. ऐसे में कई लोगो के मन में ये सवाल भी उठ रहा होगा कि दीपिका इस शो की विनर क्यों और कैसे बनी? इसी बात को ध्यान में रखते हुए हम आपको कुछ ऐसे वजहें बताने जा रहे हैं जिसके चलते दीपिका को इस शो का ताज हासिल हुआ.

इन वजहों से दीपिका जीत पाई बिग बॉस 12 की ट्राफी

दीपिका टीवी जगत में सबसे जाना माना चेहरा हैं. खासकर कि उनका शो ‘ससुराल सिमर का’ बहुत ज्यादा लोकप्रिय हुआ था और कई सालो तक चला था. ऐसे में इस शो को देखने वाले सभी लोग दीपिका के पहले से ही फेन थे. वहीँ दीपिका की इस शो में एंट्री करने के कुछ दिनों पहले ही शोएब इब्राहीम से शादी हुई थी. ऐसे में अपनी शादी की वजह से दीपिका पहले से ही सोशल मीडिया पर काफी वायरल थी और लोगो की चहेती बनी हुई थी. इसके बाद जब दीपिका शो में आई तो वहां भी उन्होंने दर्शकों के सामने अपनी एक अच्छी इमेज का प्रदर्शन किया. उन्होंने इस पुरे शो को बड़े ही अच्छे ढंग से खेला हैं. इस घर के अन्दर लोग दीपिका को देखना पसंद करते थे. वहीँ शो के अन्य प्रतिभागी श्रीसंत के साथ भी उन्होंने भाई बहन का एक रिश्ता कायम कर लिया था. उधर शोएब और दीपिका की लव स्टोरी ने भी लोगो को इमोशनली ब्लैकमेल किया. तो इस तरह दीपिका आम जनता को एक सही विनर के रूप में दिखी और उन्होंने दीपिका को सबसे अधिक मात्रा में वोट कर विजेता बना दिया.

बताते चले कि बिग बॉस 12 का ये ग्रैंड फिनाले भी बड़ा धासु रहा. इस फिनाले में सलमान हमेशा की तरह शो की जान बने रहे. सलमान ने यहाँ कई गानों पर शानदार परफॉर्म किया. वहीँ टीवी जगत की कई मशहूर हस्तियों ने भी यहाँ आकर अपने टेलेंट का प्रदर्शन किया. इस दौरान दीपिका ने श्रीसंत के साथ ‘ये लड़का हैं दीवाना’ गाने पर डांस किया. डांस और मस्ती के अलावा शो में कॉमेडी का भी तड़का लगा. इसके लिए कॉमेडियन भारती सिंह शो में आई और अपने फनी अंदाज़ से लोगो को खूब हसाया. कुल मिलकर ये सीजन सभी प्रतिभागियों के लिए काफी यादगार लम्हा रहा.

वैसे आप लोग बिग बॉस 12 में किस प्रतिभागी को विनर बनता देखना चाहते थे? क्या आप दीपिका के विजेता बनने से खुश हैं? या आपको कोई और कंटेस्टेंट के विनर बनने की उम्मीद थी? अपनी राय कमेन्ट में जरूर दे.