फ्लाइट में जब नेहा कक्कर टकराईं अपने सबसे बड़ी फैन से, जाने क्या हुआ उसके बाद

पिछले कुछ समय से बॉलीवुड की मशहूर गायिका नेहा कक्कर काफी चर्चा में चल रही है, वैसे तो वो अपने गानों की वजह से हमेशा ही सुर्खियों में रहती हैं मगर पिछले कुछ समय से वो तकरीबन सभी सोशल मीडिया पर छाई हुई थी। आपकी जानकारी के लिए बताते चलें की बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर सिंगर नेहा कक्कड़ अपनी जबरदस्त आवाज के लिए जानी जाती हैं और इन दिनों अभी बॉलीवुड में तकरीबन सभी गानों का रीमक ही बनाया जा रहा है और ऐसे में नेहा तकरीबन उन सभी गानों में नेहा अपनी आवाज दे रही हैं।

वैसे आपको शायद पता ही होगा की पिछले कुछ दिनों से हर तरफ नेहा कक्कर के ब्रेकउप की ही खबरें आ रही थी मगर अभी जो खबर हम आपके लिए लेकर आए हैं वो थ्दि अलग है। असल में सिंगिंग के अलावा नेहा कक्कड़ के और भी कई सारे शौक है, पसंद ना पसंद भी है जिंमसे से एक हैं भारत के क्रिकेट कप्तान विराट कोहली, जिनकी वो बहुत बड़ी फैन हैं। असल में ये घटना ताज़ा तो नहीं है मगर बात कुछ साल पहले की बात है जब यात्रा के दौरान एक फ्लाइट में विराट कोहली और नेहा कक्कड़ डोनी ही एक दूसरे से टकरा गए थे। असल में जिस सीट पर नेहा बैठी थी उसकी बगल वाली सीट पर विराट थे और वो ऊपर की सेल्फ में अपना समान रख रहे थे।

उसे दौरान नेहा अपने सबसे बड़े फैन विराट से मुलाक़ात हो गयी और यूं अचानक इस तरह से मिलने पर उन्हे समझ ही नहीं आ रहा था की आखिर वो बोले तो बोलें क्या। हालांकि बाद में उन दोनों ने काफी सारी बातें भी की जिसके बारे में नेहा ने सोशल मीडिया पर शेयर

करते हुए लिखा की जब मैं मैं खिड़की से बाहर की तरफ देख रही थी उसी वक़्त जब मैं मुड़ी तो मुझे ऐसा लगा की मेरे ठीक सामने मेरे सबसे बड़े फैन विराट कोहली खड़े हैं। विराट ने  जैसे ही मुझे देखा तो बोल पड़े, मैं आपका बहुत बड़ा फैन हूं मिस कक्कड़। नेहा का विराट के मुंह से अपने बारे में ऐसा सुनना किसी सरप्राइज से कम नहीं था। उन्हें उस समय ये समझ में नहीं आया कि वो विराट के इस बात पर किस तरह से रिएक्ट करें।

विराट के मुंह से नेहा ने जब अपने बारे में सुना तो उन्हें यकीन ही नहीं हुआ कि विराट भी उनकी इतने बड़े फैन हैं और वह इस तरह से उन्हें देखकर रीएक्ट कर रहे हैं। नेहा ने आगे बताया कि जब उनको पता चला कि विराट को भी उनके गाने सुनते हैं और उसके बाद नेहा ने उन्हे एक पंजाबी गाना, प्यार ते जगुआर सुनाया। दोनों ने फ्लाइट में पूरे टाइम काफी मस्ती की। इसके बाद नेहा ने विराट से कहा कि मैं खुद आपकी बहुत बड़ी फैन हूं। खैर आपको बताते चलें कि इन दिनों नेहा कक्कर हिमांश कोहली का रिश्ता टूटने की वजह से नेहा अपनी जिंदगी में काफी परेशान चल रही हैं और अपने ब्रेकअप की तस्वीरें लगातार फैंस के साथ शेयर कर रही हैं।