छोटे पर्दे के ये 4 सितारे अपने ऑन-स्क्रीन माता-पिता को कर चूकें हैं डेट

किसी भी कलाकार की कला को तभी सराहना मिलती हैं जब उसके कला में वो बात उभर कर सामने आए जिस चीज़ को वो प्रस्तुत करना चाह रहा है। अक्सर आपने देखा होगा की किसी भी फिल्म या फिर सीरियल आदि में निर्देशक के निर्देश के अनुसार ही अपने अभिनय करना पड़ता है, इस दौरान किसी भी कलाकार को तरह तरह के रोल अदा करने पड़ते हैं। यह भी आवश्यक नही है की हर बार आपको एक ही तरह का अभिनय करना पड़े और ऐसे में कई बार ऐसा भी मौका आता है जब आप अपने सामने वाले कलाकार के साथ ऐसा रोल भी करना पड़ता हैं जो की असल जिंदगी में पूरी तरह उल्टा होता है या फिर हो जाता है। कुछ इसी तरह की जानकारी देते हुए आज हम आपको कुछ ऐसे सितारों के बारे में बताने जा रहे है, जिनहोने अपने ऑन-स्क्रीन माता पिता का रोल निभाते निभाते ही उनसे प्यार हो गया।

सिद्धार्थ शुक्ला और स्मिता बंसल

सबसे पहले बात करते हैं टीवी पर आने वाले बेहद ही मशहूर सीरियल ‘बालिका वधु’ में स्मिता बंसल की जी इस कार्यक्रम में सिद्धार्थ की सास बनी थीं। कुछ समय बाद खबर आई की इन दोनों ने दुबई में साथ साथ छुट्टीयां भी मनाई जिसके बाद इनके बीच की रिश्तों को लेकर काफी अफवाह भी उडी हालांकि इन दोनों ने ही अफेयर की अफवाहों को ख़ारिज कर दिया था।

अंकित गेरा और मोनिका सिंह

टीवी पर आने वाले फैमस सीरियल ‘प्रतिज्ञा’ और ‘सपने सुहाने लड़कपन के’ में अपनी शानदार अभिनय की वजह से हर किसी के दिल में एक अलग जगह बनाने वाले कलाकार अंकित गेरा की काफी प्रशंसा हुई है और आपकी जानकारी के लिए बताते चलें की सीरियल ‘प्रतिज्ञा’ में अंकित की माँ का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस मोनिका सिंह के साथ अंकित काफी समय तक एक दूसरे के साथ रिश्ते में थे। हालांकि आपको यह बता दें बाद में अंकित ने एक्ट्रेस अदा खान और रूपल त्यागी को भी डेट किया था।

अलोक नाथ और नीना गुप्ता

बॉलीवूड के परोपकारी बाबू जी के नाम से जाने जाने वाले अलोक नाथ पहले छोटे पर्दे के बड़े कलाकार रहे हैं। आपको बता दें की वैसे तो आलोक नाथ को रोमांटिक मूड और इस तरह के कोई भी रोल में देखने को शायद ही कभी देखा होगा मगर आपको बता दें की जब अलोक अपनी जवानी में थे उस दौरान उनके भी लड़कियों के साथ अफेयर हुआ करते थे। बताया जाता है की एक समय वो भी था जब आलोक नाथ और एक्ट्रेस नीना गुप्ता रिश्ते में रह चुके हैं। यहाँ पर सबसे ज्यादा मजेदार बात तो ये हैं की दूरदर्शन पर प्रसारित होने वाले कार्यक्रम ‘बुनियाद’ में नीता ने अलोक की बहु का किरदार निभाया था।

राम कपूर और ईवा ग्रोवर

‘बड़े अच्छे लगते हैं’ कार्यक्रम तो आपको याद ही होगा जिसमे राम कपूर ने बेहद ही शानदार अभिनय किया हुआ है और आपको यह भी बताते चलें की इस सीरीयल में एक्ट्रेस ईवा ग्रोवर ने राम कपूर की सौतेली माँ का किरदार निभाया था।   क्याहम सभी में से बहुत ही कम लोग इस बात को जानते हैं की  ईवा और राम एक समय पर एक-दूसरे के साथ रिश्ते में भी रह चुके हैं।

यह भी पढ़ें :