Pics: प्रियंका-निक ने मुंबई में दिया दूसरा रिसेप्शन, नीले रंग की ड्रेस में दिखा देसी गर्ल का जलवा

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने 1 दिसंबर और 2 दिसंबर को राजस्थान के जोधपुर में स्थित उमेद भवन पैलेस में शादी कर एक दूजे के हो गए थे. जिसके बाद इस जोड़ी ने दिल्ली में अपने खास लोगों के लिए एक रिसेप्शन का आयोजन किया था. वहीं फ़िलहाल की बात करें तो इस खूबसूरत जोड़ी ने मुंबई में अपना दूसरा वेडिंग रिसेप्शन दिया। खबरों की मुताबिक, ये रिसेप्शन पार्टी सिर्फ प्रियंका के करीबी दोस्तों और फैमिली वालों के लिए ही रखी गई थी। रिसेप्शन शाम साढ़े 7 बजे से शुरू हुआ था।

प्रियंका अपने रिसेप्शन में बेहद ही खूबसूरत लग रहीं थी। प्रियंका चोपड़ा ने ब्लू रंग का लहंगा और गले में हैवी नेकलेस पहना हुआ था, जबकि निक जोनास ने शानदार सूट पहना हुआ था। प्रियंका ने ट्रेडिशनल लुक में डिजाइनर सब्यसाची का लहंगा के साथ कोरसेट स्टाइलिश चोली पहना रखा था।प्रियंका और निक इस मौके पर बड़े ही रोमांटिक अंदाज में नजर आए। प्रियंका ने जहां एक खूबसूरत स्पीच देकर निक जोनस को सबसे इंट्रोड्यूस करवाया इशके साथ ही उन्होंने कहा कि ये मेरे पति निक जोनास हैं।

वहीं जब निक जोनस  ने बोलना शुरू किया तो सबसे पहले यह कहा कि इंडिया में यह मेरा पहला शो है। उन्होंने कहा- ”मुझे यहां बहुत अच्छा लगा। आप लोगों को यहां आने के लिए धन्यवाद और ये मेरी पत्नी प्रियंका चोपड़ा हैं। कहा जा रहा है कि निक जोनस (Nick Jonas) अपने हॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े दोस्तों के लिए न्यूयॉर्क में भी एक पार्टी देंगे।

जानकारी के लिए बता दें कि इसी महीने की शुरुआत में दोनों ने शादी के बाद जोधपुर में दिल्ली में रिसेप्शन दिया, जिसमें पीएम नरेंद्र मोदी भी शामिल हुए थे। इसके बाद ये दोनों हनीमून के लिए निकल गए थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रियंका-निक ओमान हनीमून के लिए गए थे और वहां से आकर मुंबई में परिवार और मीडिया के लिए रिसेप्शन रखा।  रिसेप्शन शाम साढ़े 7 बजे से शुरू हुआ था।

गौरतलब है कि एक दिसंबर को जोधपुर के ऐतिहासिक उम्मेद भवन पैलेस में प्रियंका और निक ने शादी की थी. उन्होंने ईसाई और हिंदू दोनों रीति-रिवाजों से शादी की. शादी के बाद चार दिसंबर को दिल्ली में एक भव्य रिसेप्शन का आयोजन किया गया था, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शामिल हुए थे.

कहा जा रहा है कि निक जोनस अपने हॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े दोस्तों के लिए न्यूयॉर्क में भी एक पार्टी देंगे। बताते चलें कि 1 व 2 दिसंबर को प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने राजस्थान के जोधपुर स्थित उम्मेद भवन पैलेस में क्रिश्चियन और हिंदू रीति-रिवाज से शादी की। 1 दिसंबर को क्रिश्चियन रिवाज से शादी के वक्त प्रियंका ने वेडिंग गाउन संग 75 फीट लंबा वेल (घूंघट) पहना था। जिसका सोशल मीडिया पर काफी मजाक भी उड़ा। हालांकि दोनों शादी की तस्वीरों व वीडियो में बेहद खूबसूरत लग रहे हैं।

हाल ही में प्रियंका और निक ओमान में अपना पहला हनीमून मनाकर भारत वापस लौटे थे। कपल के करीबियों ने बताया कि 28 दिसंबर को एक बार फिर निकयांका अपना दूसरा हनीमून मनाने के लिए  स्विट्जरलैंड रवाना होंगे। अगले साल 10 जनवरी को वह भारत लौटेंगे। नवदंपति कुछ दिन मोंटरियोक्स में भी रुकेंगे। दूसरे हनीमून पर जाने से पहले प्रियंका इन दिनों अपने प्रोफेशनल कमिटमेंट पूरे करने में जुटी हैं। इस समय वह अपनी फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। प्रियंका करण जौहर के पॉप्युलर चैट शो ‘कॉफी विद करण-6’ में भी नजर आएंगी।