शादी के बाद कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ ने दिया अमृतसर में अपना पहला रिसेप्शन, तस्वीरे आई सामने

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ के साथ शादी करके हमेशा के लिए एक दूजे के हो चुके है दोनों की शादी की खबर से कपिल के चाहने वालों के बीच खुशी भी देखने को मिल रही है।जालंधर में 12 दिसंबर को शादी के बंधन में बधने के बाद कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ ने 14 दिसंबर को अपने करीबी दोस्त और रिश्तेदारों के लिए एक रिसेप्शन पार्टी रखी। कपिल शर्मा और गिन्नी द्वारा दी गई रिसेप्शन पार्टी में सजावट बेहद ही शानदार तरीके से कई गई थी।

पंजाब शहर के अमृतसर में कपिल और गिन्नी के दोस्तों और परिवार के लिए रिसेप्शन पार्टी बेहद ही शानदार तरीके से दी गई थी। रिसेप्शन में सजावट फूलों से की गई थी इसके लिए सफेद रंग के फुलों का इस्तेमाल किया गया था। वहीं, यदि गाने बजाने की बात की जाए तो उसके लिए रिसेप्शन वाली जगह पर एक शानदार स्टेज तैयार किया गया था। स्टेज पर शानदार परफॉर्मेंस दी जा रही थी। यहां तक की शोरे शायरी का भी सिलसिला लगातार जारी थी|

कपिल ने अपने इस खास मौके पर रेड कलर की एंब्राइडी वाली शेरवानी पहनी हुई थी। तो वहीं, गिन्नी ने हल्के ग्रीन और पिंक कलर का लहंगा पहना हुआ था जिसमें वो बेहद ही प्यारी लग रही थी। दोनों एक साथ बेहद ही प्यारे नजर आ रहे थे। यहां तक की कपिल और गिन्नी के इस रिसेप्शन पर कई बड़ी हस्तियां भी पहुंची थी।

ऐसे हुई थी कपिल और गिन्नी की शादी…

कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ  12 दिसम्बर को शादी के बंधन में बंध गए थे। कपिल ने सिख समुदाओं के रिवाजों के चलते गिन्नी से गुरूद्वारे में आनंद करज सेरेमनी के दौरान हमेशा साथ रहने का वादा किया था। इस दौरान न्यूली वेड कपल की तस्वीरें सामने आईं थी जिसमें गिन्नी ने घूंघट डालकर कपिल के साथ सात फेरे लिए थे। यदि दोनों के कपड़ों की बात की जाए तो गिन्नी ने अपनी शादी पर लाल और गुलाबी शेड का लहंगा पहना हुआ था। तो वहीं कपिल शर्मा ने व्हाइट कलर के आउटफिट के साथ गुलाबी कलर की पगड़ी पहनी हुई थी। दोनों ही बेहद प्यारे लग रहे थे।

इस रिसेप्शन के बाद कपिल और गिन्नी  जल्द ही अमृतसर से मुंबई के लिए रवाना होंगे। मुंबई आते ही दोनों टीवी और फिल्म इंडस्ट्री के तमाम दोस्तों के लिए ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी का आयोजन करेंगे। बता दें कि मुंबई में आगामी 24 दिसम्बर, 2018 को गिन्नी और कपिल की रिसेप्शन पार्टी आयोजित की जाएगी|पिछले साल ही कपिल ने सोशल मीडिया के जरिए गिन्नी का जिक्र किया था। गिन्नी के साथ एक तस्वीर को साझा करते हुए कपिल ने कैप्शन में लिखा था कि, ‘मैं ये नहीं कहूंगा कि ये मेरी बेटर हाफ हैं। यह मुझे पूरा करती हैं। लव यू गिन्नी। कृपया इनका स्वागत करिए। मैं इनसे बहुत प्यार करता हूं।’

लंबे वक्त से मीडिया से दूर रहने वाले कपिल ने हाल ही में एक इंटरव्यू में  खास बात की थी, इस दौरान उनकी होने वाली पत्नी गिन्नी भी साथ ही थीं, जिनके बारे में कपिल ने कहा कि ये बहुत ही आध्यात्मिक हैं, इसके पूजा-पाठ का ही असर है कि आज मैं ठीक हूं, मैं इसकी हर बात हमेशा मानूंगा क्योंकि मुझे पता है कि ये सही होती है, मेरे लिए ये दुआ मांगती हैं। मेरे भले के लिए वह हमेशा आस-पास रहती हैं।