शादी के बाद भी दीपिका ने नहीं हटाया एक्स-बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के नाम का टैटू, ये रहा सबूत

जैसा कि आप सभी जानते हैं इस साल कई सेलिब्रिटीज एक के बाद एक शादी कर रहे हैं. जहाँ प्रियंका और निक ने जोधपुर में शादी रचाई तो वहीँ बॉलीवुड क्वीन दीपिका पादुकोण और मस्तमौला रणवीर सिंह इटली में शादी के बंधन में बंधे. दीपिका और रणवीर की ये शादी किसी परियों की दुनियां से कम नहीं थी. शादी के बाद दोनों ने भारत आकर तीन रिसेप्शन दिए. हाल ही में दीपिका और रणवीर देश के सबसे अमीर आदमी मुकेश अंबानी की शादी में भी नज़र आए थे. 12 दिसंबर को हुई इस शादी में दीपिका ने रेड और गोल्डन कलर की साड़ी पहन रखी थी. वहीँ रणवीर सिंह सफ़ेद कलर का कुर्ता पाजामा पहने नज़र आए.

शादी के बाद भी दीपिका के गले पर दिखा RK का टैटू


हालाँकि इस दौरान मीडिया वालो की नज़र दीपिका की एक ऐसी चीज पर गई जिसे देख हर कोई हैरान रह गया. दरअसल ईशा अंबानी की शादी में दीपिका के गले के पीछे RK नाम का टैटू बना हुआ दिखा. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि दीपिका ने ये टैटू उस दौरान बनाया था जब वे रणबीर कपूर के साथ रिलेशनशिप में थी. इसलिए यहाँ RK का मतलब रणवीर कपूर ही निकला गया. हालाँकि कुछ साल रिलेशन में रहने के बाद दीपिका और रणवीर का ब्रेकअप हो गया. लेकिन दीपिका ने RK नाम का ये टैटू परमानेंट इंक से करवाया था. ऐसे में वे इसे नहीं निकाल पाई. हालाँकि इस बार ये टैटू पहले से काफी हलके रंग में नज़र आ रहा हैं. इसके दो ही मतलब हो सकते हैं कि या तो दीपिका ने इसे मेकअप से छुपाया हैं या फिर वो इसे हटवाने की प्रोसेस से गुजर रही हैं.

खैर असल बात जो भी हो लेकिन रणवीर सिंह से शादी के बाद भी अपने गले पर पूर्व प्रेमी के नाम का टैटू रखना कई लोगो को ये बात हजम नहीं हो रही हैं. ऐसे में दीपिका की ये RK टैटू वाली तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.

शादी के बाद टैटू हटवाने की बात निकली अफवाह

बताते चले कि इसके पहले दीपिका और रणवीर को शादी के बाद एअरपोर्ट पर जब स्पॉट किया गया था तब दीपिका के गले में ये टैटू नहीं दिखाई दे रहा था. ऐसे में लोगो को लगा था कि दीपिका ने शादी के बाद RK का टैटू हटा दिया हैं. लेकिन हाल ही में उनके गले पर दुबारा इस टैटू का दिखना साफ़ जाहिर करता हैं कि दीपिका ने इस अब तक नहीं हटाया हैं. शायद उस दिन एयरपोर्ट पर दीपिका ने इसे मेकअप से पूरी तरह छिपा लिया था. ऐसे में उनके टैटू हटवाने की बात सिर्फ अफवाह ही साबित हुई.

अब सोचने वाली बात ये हैं कि आखिर दीपिका शादी के बाद भी रणबीर कपूर के नाम का टैटू क्यों गले में रखी हुई हैं? कुछ लोग सोशल मीडिया पर मजाक मस्ती में कह रहे हैं कि शायद वो रणबीर को अभी भी भुला नहीं पाई हैं. हालाँकि ये सिफ उन लोगो की निजी राय हैं. हमें तो दीपिका और रणवीर सिंह आपस में काफी खुश नज़र आ रहे हैं. वैसे परमानेंट इंक से बना टैटू निकलवाना इतना आसान भी नहीं होता हैं. शायद इसलिए दीपिका ने इसे बाद के लिए छोड़ रखा हैं.