नेहा कक्कड़ से जुड़ी इस खबर को सुनते ही उनके फैंस को लगा झटका, लाखों लोगों का टूट गया दिल

आप सभी नेहा कक्कड़ को तो जानते ही होंगे आज के समय में ये सबसे मशहूर व सोशल मीडिया अपने गानों से धूम मचाने वाली जानी मानी सिंगर में से एक है। ये हमेशा ही अपने गानों की वजह से सूर्खियों में रहती है इनकी आवाज के लाखों लोग दिवाने हैं। साल 2006 के टीवी रियलिटी शो इंडियन आइडल 2 में उन्होंने भाग लिया था. 2008 में नेहा ने मीत ब्रदर्स द्वारा कंपोज्ड अलबम नेहा द रॉक स्टार से अपने गाने की शुरुआत की। गाने के साथ ही उनका डांस और मॉडलिंग की तरफ भी झुकाव है. उन्होंने बॉलीवुड में बहुत से हिट गाने को गाया है। उनके हिट गानों में कुछ हैं – “सन्नी सन्नी”, “मनाली ट्रेंस”, “आओ राजा”, “धतिंग नाच”, “लंदन ठुमकदा” और “जादू की झप्पी”। नेहा के भाई टोनी कक्कड़ बॉलीवुड संगीतकार हैं।

लेकिन खबरें है की अभी कुछ समय पहले वो अपने गानों की वजह से नहीं बल्कि अपने ब्वॉयफ्रेंड हिमांश कोहली के वजह से चर्चा में आ गई थीं जी हां बताते चलें की ये दोनो एक दूसरे के काफ़ी ज़्यादा क़रीब आ चुके थे। नेहा और हिमांश के फैंस इंतज़ार में थे कि कब दोनों शादी के बंधन में बंधेंगे लेकिन अब जो खबर सामने आई है उसे सुनकर हर कोई दंग रह गया। जी हां आपको बता दें की नेहा कक्कड़ के फैंस को इस खबर के सुनते ही झटका लग सकता है। जी हां बताते चलें की नेहा कक्कड़ ने अपने ब्वॉयफ्रेंड हिमांश कोहली से ब्रेकअप कर लिया है। ऐसा इसलिए कहा जा रहा है की दरअसल हिमांश और नेहा एक दूसरे को अब तक सोशल मीडिया पर फॉलो कर रहे थे, लेकिन अचानक दोनों ने एक दूसरे को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है।

यहां तक कि नेहा ने हिमांश के साथ के फोटोज और वीडियोज को डिलीट भी कर दिया है। जिसकी वजह से ये कयास लगाए जा रहे हैं कि उनका ब्रेकअप हो गया है। वैसे आपको बता दें की फिल्हाल आधिकारिक रूप से इस पर दोनों स्टार्स ने कुछ नहीं कहा है। लेकिन देखा जाए तो हिमांश ने अपने इंस्टा अकाउंट से नेहा की तस्वीरें और वीडियो नहीं हटाए हैं। अगर बात करें इनके रिश्ते की तो जानकारी के लिए बताते चलें की हिमांश कोहली ने इंडियन आइडल के मंच पर नेहा कक्कड़ को सरप्राइज़ दिया था जिसके बाद दोनों ने रोमांटिक तरीक़े से एक दूसरे के लिए अपना प्यार क़बूला था।

जिसके बाद अब इन दोनों के बीच दूरियां आ गई है। सोशल मीडिया पर हमेशा इन दोनों का प्यार सबका दिल छू जाता था। हर कोई नेहा और हिमांश जैसा रिश्ते की इच्छा ज़ाहिर करता था, लेकिन जब से उनके फैंस इस ख़ूबसूरत रिश्ते के बारे में सुना और इसे इस कदर बिखरता हुआ देख हर कोई चौंक गया हैं क्योंकी कोई नहीं चाहता है की ये रिश्ता ऐसे टूट जाए लोग इस कपल को काफी पसंद करने लगे थें।

यह भी पढ़ें :

मशहूर गायिका नेहा कक्कड़ का बॉयफ्रेंड है बॉलीवुड का ये हैंड्सम अभिनेता ,नाम जानकर आप भी रह जायेंगे हैरान

इतने करोड़ की संपत्ति की इकलौती मालकिन है नेहा कक्कड़, एक गाने का लेती हैं इतने पैसे