ईशा अंबानी की शादी में सजी इन मशहूर सितारों की महफिल, प्रियंका निक से लेकर पहुचें ये मशहूर क्रिकेटर

ये बात तो आप सभी जान ही गए होंगे की ईशा अंबानी और आनंद पीरामल कल रात शादी के बंधन में बंध चुके हैं। जी हां बताते चलें की हर तरफ इसी शादी की चर्चा हो रही है बताया जा रहा है ये सबसे शाही शादियों में से एक है वहीं आपको ये भी बता दें की ये शादी अंबानी के मुंबई स्थित घर एंटीलिया से ये शादी हुई। इसके अलावा ये भी बताते चलें की इस शादी में देश-विदेश के दिग्गज सेलेब्रिटीज पहुंचे थे। इस ग्रैंड शादी में शिरकत करने के लिए कई वीवीआईपी गेस्ट पहुंचे। साथ ही शादी में बॉलीवुड स्टार्स का भी जमावड़ा दिखा।

बॉलीवुड का हर दिग्गज सितारा ईशा अंबानी की शादी में नजर आया। शादी में बॉलीवुड सितारों में नई नवेली विवाहित जोड़ी प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास भी नजर आए। ऐश्वर्या राय बच्चन पति अभिषेक बच्चन और बेटी अराध्या बच्चन के साथ पहुंची थीं। शादी का जश्न शाम 5 बजे से शुरू हो गया था। आनंद पीरामल बारात लेकर एंटीलिया पहुंचे तो मुकेश अंबानी ने गले लगकर उनका स्वागत किया । वहीं दुल्हन ईशा के भाई घोड़े पर सवार होकर सारे इंतजाम पर निगरानी रख रहे थे।

वहीं आपको ये भी बताते चलें की इस शादी में मुकेश अंबानी के खास दोस्त और बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन भी अपने पूरे परिवार के साथ शामिल हुए। आज हम आपको इस शादी में सिरकत होने वाले मेहमानों की तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं।

सबसे पहले तो बता दे की इस शादी में बॉलीवुड ही नहीं बल्कि साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत भी अपनी पत्नी के साथ शरीक होने पहुंचे। आपको बता दें कि आज रजनीकांत का जन्मदिन भी है।

वहीं आपको बता दें की शादी में ऐश्वर्या राय बच्चन भी पति और बेटी के साथ पहुंची। लाल साड़ी में ऐश गजब की खूबसूरत लग रही थी।

वहीं आपको ये बता दें की ईशा की शादी में गौरी खान भी पहुंची। वैसे तो शाहरूख अपनी आने वाली फिल्म ‘जीरो’ के प्रमोशन में बिजी शाहरुख खान शादी में नहीं आ सके।

वहीं इसके अलावा बॉलीवुड के मिस्टर पर्फेक्शनिस्ट आमिर खान भी इस शादी में पत्नी किरण राव के साथ पहुंचे।

आपको बता दें की इस शादी में ईशा अंबानी की बेस्ट फ्रेंड न्यूली वेड प्रियंका चोपड़ा भी पति निक जोनास के साथ अपनी बेस्ट फ्रेंड ईशा अंबानी की शादी में पहुंची।

वहीं आपको बताते चलें की सैफ और करीना के संग करिश्मा की इस शादी में शरीक हुए थें।

बॉलीवुड के अलावा अगर बात करें स्पोर्ट जगत की तो क्रिकेटर युवराज सिंह भी इस शादी में पत्नी हेजल कीच के साथ पहुंचे।

वहीं आपको बता दें की सुनील सेट्टी अपनी पत्नी के साथ इस पार्टी में पहुंचे थेे।

यह भी पढ़ें : 

ईशा अंबानी के संगीत समारोह में अपनी परफ़ोर्मेंस देने के लिए मशहूर पॉप सिंगर बियॉन्से ने ली है इतने करोड़ की फीस

बचपन की दोस्त है ये बॉलीवुड स्टार जिसने ईशा अंबानी को कुछ अलग अंदाज में दी शादी की बधाई

संगीत सेरेमनी में 100 करोड़ का खर्च करने के बावजूद गोलगप्पे खाते दिखे मुकेश अंबानी व उनकी बेटी ईशा