आप भी इस्तेमाल करते हैं इस कंपनी का SIM, तो आपके लिए फ्री हैं इतनी सारी सुविधाएँ

जिस तरह से किसी भी इंसान के लिए हवा, पानी और खाना ये सभी चीज़ें बेहद ही आवश्यक हैं उसी तरह से आज के समय में इंसान के लिय एमोबीले और उसमे मिलने वाले सभी सुविधाएं भी आवश्यक हो चुकी हैं। आपको बता दें की जब से टेलीकॉम सैक्टर में जियो ने एंट्री की है उसके बाद से तो जैसे मोबाइल क्रांति ही आ गयी है। ग्राहकों को ना सिर्फ सस्ता इंटरनेट बल्कि बहुत सारे सस्ते सस्ते स्मार्टफोन तक मिलने लगे हैं जो इसके पहले तक तकरीबन एक सामान्य इंसान की पहुँच से बहुत ही ज्यादा दूर था। खैर जियो के आने से कई कंपनियों की हालत काफी ज्यादा खस्ता हो गयी और इसके बाद हर किसी ने अपने ग्राहकों को बचा कर रखने के लिए अपने दाम में कटौती करनी पड़ी।

मिल रहा ढेर सारा ऑफर

बता दें की इसी सिलसिले में सरकारी टेलिकॉम कंपनी बीएसएनएल ने भी जो की समय समय पर कई जबर्दस्त ऑफर देती रहती है ने एक बार फिर से एक बहुत ही बंपर ऑफर की पेशकश की है। आपकी जानकारी के लिए बताते चलें की इस ऑफर के तहत सभी प्रीपेड यूजर्स को 2.2 जीबी डाटा दिया जा रहा था लेकिन अब यूजर्स को इस रिचार्ज पर 2.1 जीबी का अतिरिक्त डाटा मिलेगा। जी हाँ, यानि की अब सभी बीएसएनएल प्रीपेड ग्राहकों को 4 जीबी से भी ज्यादा का डाटा मिलेगा। खैर आपको यह भी बताते चलने की कंपनी ने इस ऑफर की वैद्यता 31 जनवरी तक के लिए मान्य रखी है।

बताना चाहेंगे की अगर आप भी बीएसएनएल के ग्राहक हैं तो आपके लिए यह शानदार ऑफर 15 नवंबर 2018 से लेकर 31 जनवरी 2019 तक वैलिड रहेगा। अगर आपने अभी तक इस ऑफर का अपने लिए एक्टिवेट नही किया है तो आपके पास अभी भी मौका है और जल्दी से इस ऑफर का इस्तेमाल कीजिये और ढेर सारे इंटरनेट डाटा का जनवरी 2019 तक जी भर के इस्तेमाल कीजिये। सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि अगर आप इन प्लान्स को अपने नंबर पर चालू कराते हैं तो आपको डाटा के अलावा और भी बहुत कुछ मिलता है जिसके बारे में यहाँ पर हम आपको बताने जा रहे हैं।

आपको बता दें की बीएसएनएल के जिन प्लान्स में अतिरिक्त डाटा का ऑफर मिलता है उनमें 186 रुपये का प्लान, 429 रुपये, 485 रुपये, 666 रुपये, 999 रुपये के रीचार्ज के अलावा स्पेशल टैरिफ वाउचर्स जो की 187 रुपये, 333 रुपये, 349 रुपये, 444 रुपये और 448 आदि के प्लान्स भी शामिल है। जो भी बीएसएनएल ग्राहक इन प्लान्स को लेता है उसे बिना किसी शर्त के हर रोज 2.2 जीबी डाटा का लाभ अतिरिक्त फायदा मिलेगा। आपकी जानकरी के लिए बताते चलें की अभी हाल ही में बीएसएनएल ने अपने 7 ब्रॉडबैंड प्लान को रीवाइज किया है, जिसमें 675 रुपये, 845 रुपये, 999 रुपये, 1,199 रुपये, 1,495 रुपये, 1,745 रुपये और 2,295 रुपये वाले प्लान्स शामिल हैं। ऐसा बताया जा रहा है की इस नए प्लान के साथ अब बीएसएनएल का ब्रॉडबैंड इस्तेमाल करने वाले ग्राहकों को इन प्लान्स में 6 गुना ज्यादा डेटा मिलेगा। यानि की अगर कोई गाहक 675 रुपये वाले प्लान का इस्तेमाला शुरू करता है है तो उस यूजर्स को हर दिन 5 जीबी डेटा मिलेगा और सबसे ज्यादा खास बात तो ये हैं की इस डेटा की स्पीड 10एमबीपीएस होगी। यानी पूरे महीने ग्राहकों को 150 जीबी डेटा का लाभ मिलेगा। साथ ही अनलिमिटेड कॉलिंग का भी लाभ मिलेगा।

यह भी पढ़ें :