बचपन की दोस्त है ये बॉलीवुड स्टार जिसने ईशा अंबानी को कुछ अलग अंदाज में दी शादी की बधाई

पिछले कुछ दिनों से ऐसा के सबसे अमीर इंसान और रिलाएंस इंडस्ट्री के चेयरमैन मुकेश अंबानी अपने एकलौती बेटी ईशा अंबानी की शादी का जश्न पूरे धूम धाम के साथ माना रहे हैं जिसके कई सारी झलक हमे अब तक देखने को मिल चुकी है। बताते चलें की अभी कुछ ही समय पहले यानी की 21 सितंबर को ईशा अंबानी की सगाई आनंद पीरामल के साथ इटली में बड़े ही धूमधाम तरीके से किया गया और अब पिछले कुछ दिनों से राजस्थान के उदयपुर में बहुत ही भव्य तरीके से मनाई गयी जहां पर बॉलीवुड के तमाम सितारों से लेकर कई मशहूर लोग भी आए हुए थे।

बताते चलें कि ईशा अंबानी की शादी से पहले मनाए जा रहे जश्न में ना सिर्फ अम्बानी परिवार मौजूद रहा बल्कि बॉलीवुड की कई हस्तियां भी मौजूद रहीं और सभी ने ईशा को ढेर सारी शुभकामनाएं भी दीं। मगर याहाँ पर सबसे खास शुभकामना तो किसी और ने ही दी। असल में हम बात कर रहे है ईशा अम्बानी की बचपन की दोस्त कियारा आडवाणी की जो आज बॉलीवुड एक्ट्रेस भी हैं। आपको बता दें कि कियारा ने ईशा को बड़े ही दिलचस्प तरीके से सगाई की बधाई दी है और उनका ये बधाई संदेश इतना ज्यादा खास था कि वो झट से सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और हर तरफ से काफी सुर्खियां बटोर रहा है।

असल में, बॉलीवुड अभिनेत्री और यश अम्बानी की दोस्त कियारा आडवाणी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर ईशा और खुद के बचपन की कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए सगाई की बधाई दी है। उन्होंने तस्वीरों को शेयर करते हुए भावुकता से भरा एक बहुत ही प्यारा संदेश भी लिखा है, जिसे उनके फैंस लागातार पसंद कर रहे हैं।

कियारा ने लिखा, ‘हमारी लाइफ में कुछ ऐसे खास इंसान होते हैं जिनके साथ हम बड़े होते हैं। मेरी बचपन की दोस्त, आज भी उतनी ही केयरिंग, विनम्र और अच्छी है जितनी की हम जब पहली बार मिले थे, दुल्हन बनने जा रही मेरी प्यारी इशू, अपने अंदर के मासूमियत को हमेशा ऐसे ही बढ़ने देना। ईशा अंबानी और आनंद पीरामल को सगाई की बधाई।’

बताते चलें कि आज ईशा अंबानी की शादी आमंड पीरामल से होने जा रही है मगर शादी की तैयारियां और जश्न आदि पिछले 2 महीने पहले से ही अंबानी परिवार में शुरू हो चुका है जिसकी शुरुवात इटली में ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की सगाई के साथ ही शुरू हो चुकी थी। आपको यह भी बताते चलें कि ईशा के बचपन की दोस्त कियारा ने 2014 में फिल्म ‘फुगली’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था, मगर उन्हें पहचान ‘एम एस धोनी’ फिल्म से मिली।

इसके अलावा आपजो यह भी बताते चलें कि अभी हाल ही में कियारा ने नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई फिल्म ‘लस्ट स्टोरीज’ से भी काफी सुर्खियां बटोरी है। बताया जा रहा है कि करीना कपूर के साथ फिल्म ‘गुड न्यूज’ में कियारा नजर आ सकती हैं।

यह भी पढ़ें :