पहली बार अपने होने वाले पति के साथ परिवार के सामने रोमांस करते दिखीं ईशा अंबानी, वीडियो तेजी से हो रहा है वायरल

ये बात तो हम सभी जानते हैं की आजकल हर तरफ लोग शादियां कर रहे हैं वहीं ये भी बतो चलें की ये सारी शादिया मशहूर हस्तियों की हो रही है। लेकिन बॉलीवुड सितारों के बाद अब जो शादी हो रही है वो इस दुनिया की सबसे बड़ी शादियों में से एक होगी। दरअसल आपको बता दें की ये शादी देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन और रिलायंस इंडस्ट्री के चेयरमैन मुकेश अंबानी की लाडली बेटी ईशा अंबानी की है जो की सबसे ज्यादा चर्चा में हैं। बताते चलें की हर तरफ इसी शादी की चर्चा हो रही है।

बताया जा रहा है की ईशा की शादी 12 दिसंबर को आनंद पीरामल के साथ मुंबई में शादी के बंधन में बंधेगी। ये होटल 50 एकड़ में फैला है. ये प्रापर्टी पहले मेवाड़ के महाराजा की थी। इसके सुईट में गेस्ट के लिए प्राइवेट पूल है। यहां दो व्यक्तियों के लिए 65,000 रुपये से लेकर 85,000 रुपये में एक दिन रुकने के लिए कमरा बुक कराया जा सकता है। इसके सुईट में कोहिनूर सबसे खास है। यहां ठहरना किसी सपने से सच होने जैसा ही है। सैलानियों के बीच यहां का खाना और स्पा बेहद लोकप्रिय हैं।

बीते दिनों ईशा की प्री-वेडिंग सेरेमनी का आयोजन उदयपुर में किया गया। बताते चलें की ये सेरेमनी 2 दिन तक चली इस सेरेमनी में बॉलीवुड सेलेब्स से लेकर दुनियाभर की कई नामी हस्तियों ने हिस्सा लिया था। इस खास पल की कुछ वीडियो सामने आई है, जिसमें ईशा अपने होने वाले पति संग रोमांटिक डांस करती दिख रही है। इस दौरान वह बेहद ही रोमांटिक अंदाज में दिख रहे है। ये शादी शायद भारत के सबसे अधिक भव्य शादी होगी, ऐसे में आप जरुरी जानना चाहेंगे कि आखिर इस आयोजन के लिए उदय विलास को क्यों चुना गया।

 

वैसे आपको बता दें की ये पहली बार नहीं है की ईशा और आनंद की दोनों एक साथ ऐसे रोमांटिक अंदाज में दिखे हो बल्कि इससे पहले भी ये दोनों इस अंदाज में दिखे हैं। वहीं ये भी बताते चलें की पहली बार ऐसा हुआ होगा जब इन दोनों ने पूरी परफॉर्मेंस में ये दोनों एक दूसरे में पूरी तरह से खोए दिखाई दे रहे हैं। वहीं ये भी बता दें की हर किसी को इन दोनों की कैमिस्ट्री देख लोगों मानों इनपर ही नजरें टिका बैठे थें इनका ये नजारा देखकर एक पल के लिए भी लोगों की नजरें हट नहीं रही थीं। इतना ही नहीं आनंद ने ईशा को किस भी किया और उन्हें बाहों में भरकर रोमांस भी करते दिखे और अब जाकर इनका ये रोमांटिक वीडियो भी सोशल मीडिया पर उनके इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है।

बता दें की इनकी संगीत सेरेमनी में बड़ी बड़ी हस्तियों के अलावा बियॉन्से भी आई हुई थी। रिपोर्ट के मुताबिक आनंद और ईशा इस लाइव परफॉर्मेंस के लिए काफी एक्साइटेड हैं। गॉर्जियन के मुताबिक पॉप सिंगर बियॉन्से को संगीत सेरेमनी में लाइव परफॉर्म करने के लिए 15 करोड़ रुपए दिए गए हैं।

यह भी पढ़े : 

दिल चुरा लेगा ईशा अंबानी के संगीत सेरेमनी में ऐश्वर्या और अभिषेक का ये रोमांटिक डांस,वायरल हो रहा है विडियो

मुकेश अम्बानी की बेटी ईशा के संगीत सेरेमनी का उदयपुर में मना जश्न ,पहुंचा पूरा बॉलीवुड, देखें तस्वीरे