अमिताभ: वास्कोडिगामा भारत कब आया था? अलिया का जवाब सुन लोटपोट हो जाओगे

जोक्स एक ऐसी चीज हैं जो सभी को पसंद आती हैं. इस दुनियां में शायद ही कोई ऐसा होगा जिसे जोक्स पसंद नहीं हैं. जोक्स में ऐसी कई सारी खूबियाँ होती हैं जो इसे इतना पॉपुलर बनाती हैं. जैसे आप इन जोक्स को बिना कोई पैसा खर्च किए आसानी से पढ़ सकते हैं. ये जोक्स आपका ज्यादा टाइम भी नहीं लेते हैं. इन्हें आप कभी भी अपनी सुविधानुसार पढ़ सकते हैं और फिर से अपना काम जारी रख सकते हैं. इन्हें पढ़ने में मुश्किल से कुछ मिनट लगते हैं. इसे पढ़ने के बाद आपका माइंड बिलकुल फ्रेश हो जाता हैं. इतना ही नहीं फिर आपका काम में भी बहुत मन लगता हैं.

इंटरनेट पर आपको कई प्रकार के जोक्स मिल जाएंगे. लेकिन ये सभी इतने ज्यादा मजेदार और फनी नहीं होते हैं. ऐसे में इन्हें पढ़कर आपका बहुत सारा टाइम वेस्ट हो जाता हैं. इसी बात को ध्यान में रखते हुए हम आपके लिए समय समय पर इन जोक्स को चुन चुन कर लाते रहते हैं. हमारे द्वारा चुने गए जोक्स के फनी होने की पूरी ग्यारंटी होती हैं. आपको इन्हें पढ़कर मजा जरूर आएगा. तो चलिए फिर बिना किसी देरी के इन्हें पढ़ लेते हैं और हंसी की दुनियां में खो जाते हैं.

लड़का – एक किस कर लूँ क्या. लड़की – नहीं पहले मेरी बात सुनो.
लड़की – जानू मुझे नया लैपटॉप दिला दो ना.
लड़का – क्यों पुराना वाला कहाँ गया.
लड़की – पुराना वाला नया फोन दिला रहा है. (लड़का अब तक बेहोश है)

एक लड़का लड़की देखने गया. लड़की – आपके लिये चाय लाऊं. लड़का – हां ले आइये लड़की जैसे ही चाय लायी.
लड़का फोन पे – अरे वो 10 लाख वाली बिजनिस डील कैसी रही और मैं कल अमेरिका के लिए निकलूंगा. उनको बोलना अभी नहीं मिल पाउँगा लड़की चाय लेके खड़ी रही.
लड़का – ओह सॉरी मैं बात करने के चक्कर में चाय पीना भूल गया
लड़की – और आप शायद ये भी भूल गए कि इस गाँव में किसी मोबाइल का सिग्नल ही नहीं आता (पकड़ा गया बच्चू)

लड़का – थोड़ी और बात करो ना. लड़की – नहीं सो जाओ अब.
लड़का – नहीं थोड़ी और बात करो. लड़की – सो जाओ ना.
लड़का (शरारत से) – किसके साथ ?
लड़की – शराफत के साथ.

संता ने राह चलती लड़की को किस कर दिया
जज – तुम्हें 1000 रूपये की सजा दी जाती है
संता – मैं एक और किस कर लूँ क्या ?
जज (गुस्से में) – क्यों ? संता – अरे मेरे पास छुट्टे नहीं हैं ना 2000 का ही नोट है.

यदि आपको ये जोक्स पसंद आए तो इन्हें अपने दोस्तों साथ शेयर करना ना भूले. आप इन्हें जितना अधिक शेयर करेंगे उतने ही ज्यादा लोगो के चेहरे पर स्माइल आएगी. वैसे भी जब आपकी वजह से किसी के चेहरे पर मुस्कान आती हैं तो आपके दिल को बड़ी ठंडक मिलती हैं. बस यही वजह हैं कि हमें इन जोक्स को अपने दोस्तों और रिश्तेदारों के पास भेजते रहना चाहिए. इससे हमारी आपस में रिलेशनशिप भी सुधर जाती हैं. वैसे यदि आपके पास कोई मजेदार जोक हो तो उसे कमेंट में शेयर करना ना भूले. यदि हमें जोक पसंद आया तो हम उसे अपने अगले आर्टिकल में जरूर शामिल करेंगे.