शादी से पहले एक बार फिर सुर्खियों में आयीं राखी सावंत, दुबई में शॉपिंग के बाद बोलीं पैसे ही नहीं है

बॉलीवुड में ड्रामा क्वीन के नाम से मशहूर राखी सावंत आए दिन सुर्ख़ियो में बनी रहती हैं और यदि उन्हें मीडिया भाव ना भी दे तो भी वो कुछ ऐसा करती हैं कि मीडिया को उनको भाव देना ही पड़ता हैं। दरअसल वो आए दिन कुछ ना कुछ ऐसा काम करती हैं जिससे वो सुर्खियों में बनी रहे हैं और लोगों के बीच उनकी पहचान बनी रहे| दरअसल हाल ही में उन्होने सोशल मीडिया पर इन दिनों उनकी दुबई की तस्वीर बड़ी तेजी से वायरल हो रही हैं और वो इन तस्वीरों में शापिंग करती नजर आ रही है| आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आजकल राखी अपनी शादी की शापिंग दुबई में कर रही हैं। हालांकि राखी सावंत बॉलीवुड की सबसे विवादित एक्ट्रेस मानी जाती हैं, ऐसे में आज हम आपको राखी से जुड़ी एक और ऐसी बात बताने जा रहे हैं जो की उन्होने अपनी शादी की शापिंग में आखिर उन्होने फिर से क्या नया बखेड़ा खड़ा कर दिया।

शादी से पहले एक बार फिर ट्रोल हुई राखी सावंत

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने हाल ही में दीपक कलाल के साथ अपनी शादी की खबर के बारे में लोगों को बता कर फिर से एक बार सुर्खियों में बनी हैं, इतना ही नहीं राखी सावंत ने दीपक कलाल के साथ अपनी शादी का कार्ड भी पोस्ट किया हैं। ऐसे में राखी की शादी की खबर सुनकर उनके कुछ फैंस जहां एक खुश हुये तो दूसरी ओर कुछ ट्रोलर्स ने ड्रामा क्वीन राखी सावंत को खूब जमकर ट्रोल भी किया हैं। इसके अलावा कुछ ने उनकी शादी को लेकर ट्रोल किया तो कुछ लोगों ने राखी को उनकी शादी के लिए ढेर सारी बधाइयाँ भी दी हैं। बता दे कि ड्रामा क्वीन राखी सावंत अपनी शादी की शॉपिंग करने के लिए दुबई गई है और वहाँ से उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया शेयर की है जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने दीपक कलाल के साथ प्रेस कांन्फ्रेंस करके बताया कि वो दोनों 31 दिसंबर को शादी करेंगे, जिसके बाद से ही मिली-जुली प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं। दरअसल राखी सावंत पहले भी कई बार अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में रह चुकी हैं और यह पहला अवसर नहीं है, जब राखी अपनी शादी से पहले ही चर्चा का विषय बनी है, आपको यह भी बता दें की इससे पहले वो अपने स्वंयवर को लेकर सुर्खियों में थीं।

बता दें की राखी सावंत ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें भी शेयर की है, जिसमें वो ज्वैलरी ट्रायल करती हुई नजर आ रही है। आपको बता दें की ड्रामा क्वीन के नाम से मशहूर अभिनेत्री राखी सावंत ने कई सारी तस्वीरें शेयर की है, जिसमें वे महंगी से महंगी ज्वैलरी पहनती हुई नजर आ रही है। लेकिन जब उनसे इन हारों के खरीदने के बारे में पूछा गया तो उन्होने कहा कि ‘मेरे पास तो पैसे ही नहीं है, तो मैं इसे कैसे खरीद सकती हूं।’ ऐसे में राखी के इस बात से यह सवाल खड़ा हो उठा कि जब उनके पास पैसे ही नहीं हैं तो वो आखिर दुबई के इतने महंगे दुकान में क्या कर रही हैं, इतना ही नहीं वो महंगे से महंगे लहंगे भी ट्राई करती हुयी तस्वीरों में नजर आ रही हैं।

यह भी पढ़ें :